Kushwaha Reaction: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश पर बोला हमला, कहा कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर

सीएम नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बिहार की राजनीति गर्माई हुई है, नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच इन दिनों में इशारों-इशारों में एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी चल रही है। उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होने नीतीश कुमार की ओर इशारा कर ‘बड़े भाई’ संबोधित कर सवाल पूछा है। उन्होंने बड़े भाई पर संपत्ति हड़पने की भी बात कही है।

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश पर बोला हमला

उपेंद्र कुशवाहा ट्वीट कर लिखा है कि ‘बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर?

मुख्यमंत्री ने दिया था जवाब

इन दिनों जेडीयू में उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी की बात कही जा रही है कुछ दिन पहले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि बीजेपी के संपर्क में जेडीयू के बड़े नेता हैं।  इसके अलावा उन्होंने जेडीयू के कमजोर होने की बात कही थी इन बयानों के बाद बीजेपी में उपेंद्र कुशवाहा की जाने की चर्चा शुरू हो गई है। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि जिसको जितना जल्दी जाना हो वो उतना ज्यादा बोलते रहते हैं। तो बोलते रहें और जब जाना हो चले जाएं।

 

Latest news
Related news