Jammu Kashmir News: गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, कहा- अनुच्छेद-370 को मुद्दा नहीं बनाया जा सकता क्योंकि यह हमारे हाथ में नहीं है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को अनुच्छेद-370 को लेकर दिया बड़ा बयान। गुलाम नबी आजाद ने कहा की अनुच्छेद-370 फिर से आ सकता है अगर मोदी साहब चाहें तो,जैसे कि उन्होंने किसान कानून पर किया या फिर संसद में दो तिहाई बहुमत हो, तब भी 370 दोबारा मिल सकता है 370 को लेकर एक रास्ता सुप्रीम कोर्ट का भी है।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि…

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मीडिया के आप सब लोगों का बहुत शुक्रिया केरल में मेरे कार्टून पेपर में आये, इसका मतलब वो मुझे सुनते है मैं पूरे हिंदुस्तान की मीडिया से खुश हूं कांग्रेस छोड़ने पर भी लिखा हमने देखा कांग्रेस सुधरने को तैयार नहीं है हमने कहा कि हम नेशनल पार्टी बनाएंगे लेकिन उससे पहले हम रीजनल पार्टी के रूप में स्थापित होंगे क्योंकि चुनाव जल्दी हैं। ये जल्दबाजी का फैसला नहीं है दो साल से तो मुझे घर बैठा के रखा है पार्टी में जब मेरी कोई जगह ही नहीं थी तो मैं क्या करता।

अनुच्छेद-370 को लेकर नबी का बयान।

कांग्रेस से अलग होने वाले गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में अनुच्छेद-370 के बारे में कई बयान दिए हैं कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि यह संभावना बहुत कम है कि अनुच्छेद 370, जिसने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिया था उसको बहाल किया जाएगा उनकी नई पार्टी झूठे वादे नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें- Indore Crime: बोरे में बंद थी लाश, मृतक के भाई ने पत्नी और उसके भंजा पर लगाया हत्या करने का आरोप।

Latest news
Related news