होम / Indore News: इंदौर में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जलाया सीएम के.चंद्रशेखर राव का पुतला और दी चेतावनी।

Indore News: इंदौर में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जलाया सीएम के.चंद्रशेखर राव का पुतला और दी चेतावनी।

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 29, 2022, 4:03 pm IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में राजवाड़ा पर हैदराबाद में हिंदू विधायक की गिरफ्तारी से नाराज होकर हिंदू महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जलाया तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का पुतला। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर किसी के द्वारा हिंदूओं के साथ कुछ गलत किया जाएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

हिंदू महासभा प्रवक्ता ने दी चेतावनी

अपना विरोध जता रहे हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जितेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि, जिस तरह हैदराबाद में हिंदू विधायक राजा सिंह ठाकुर को तेलंगाना सरकार ने मुस्लिमों के दबाव में आकर गिरफ्तार किया गया है और जो लोग वहां पर विधायक के खिलाफ सर तन से जुदा के नारे लगा रहे हैं उनको चेतावनी देता हूं के यह हिंदुओ की गर्दन है इस पर सोच समझकर हाथ डालना। 

क्या कहा जितेंद्र ठाकुर ने?

जितेंद्र ठाकुर ने कहा कि देशभर में दो पांच लोगों की गर्दन काटने से यह मत समझना कि तुम लोग ज्यादा बहादुर हो गए हो। अगर हिंदू समाज बिगड़ गया तो तुम्हें गुजरात और मुजफ्फरनगर की तरह सबक सिखाएगा हिंदू समाज शांतिपूर्ण समाज है और शांति से रहने दो, अगर हमें छेड़ोगे तो बचोगे नहीं।

ये भी पढ़े- Delhi: दिल्ली की विधानसभा में हंगामे के बाद कार्यवाही कल तक के लिए टली, विशेष सत्र में मंगलवार को होगी चर्चा।

लेटेस्ट खबरें