होम / Gujarat Election: गुजरात में सियासी गर्मी, अमित शाह और अरविंद केजरीवाल ने कसे एक दूसरे पर तंज।

Gujarat Election: गुजरात में सियासी गर्मी, अमित शाह और अरविंद केजरीवाल ने कसे एक दूसरे पर तंज।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 14, 2022, 7:15 pm IST

गुजरात में इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत में गर्मा-गर्मी का माहौल है। सभी दल जनता से चुनावी वादे कर रहे हैं तो नेता भी एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं।मंगलवार को भी गुजरात में काफी चुनावी गर्मा-गर्मी रही।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक दूसरे पर तंज कसे है।वहीं कांग्रेस ने भी अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए है।

क्या कहा अरविंद केजरीवाल ने?

केजरीवाल ने कहा कि मैंने सुना है कि बीजेपी नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को अपना पीएम उम्मीदवार बना रही है आप लोग (पत्रकार) उनसे मेरा सवाल पूछने की हिम्मत करें की मैं समझता हूं कि आपको यह पूछने में डर लगेगाअगली प्रेस कॉन्फ्रेंस में, उनसे पूछिए कि केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि आप सोनिया गांधी को पीएम मोदी का उत्तराधिकारी और पीएम उम्मीदवार बना रहे हैं। आपका क्या कहना है?

क्या कहा अमित शाह ने?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी  निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग सपने बेचते हैं वे गुजरात में कभी नहीं जीतेंगें। मैं गुजरात के लोगों को जानता हूं।गुजरात में सपने बेचने वालों को कभी सफलता नहीं मिल सकती है क्योंकि लोग केवल उन्हीं का समर्थन करते हैं जो काम करने में विश्वास करते हैंबीजेपी प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है।अमित शाह ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी दो-तिहाई बहुमत के साथ गुजरात में एक बार फिर सरकार बनाएगी।

ये भी पढ़ें- Political News: बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- बीजेपी अपनी रैली के लिए बंगाल के बाहर से बमों से लैस गुंडों को लेकर आई थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास सियाचिन ग्लेशियर के पास सड़क-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
पाकिस्तान में भारत का एक और दुश्मन की मौत, लश्कर-ए-इस्लाम का सरगना था हाजी अकबर अफरीदी
Lok Sabha Election 2024: चुनाव के नतीजों के लिए EVM या VVPAT में कौन ज्यादा सही? जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT