होम / Flipkart Delivery Scam: कस्टमर को घंटी ऑर्डर करने पर मिले गोबर के उपले, जाने पूरा मामला

Flipkart Delivery Scam: कस्टमर को घंटी ऑर्डर करने पर मिले गोबर के उपले, जाने पूरा मामला

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 12, 2022, 11:29 pm IST

आज के समय में ज्यादातर लोग मार्केट जाकर शॉपिंग करने के बजाए घर बैठे ही शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते हैं और इन सबके पीछे की वजह कुछ और नहीं ब्लकि ट्रेंड पर चल रही ई-कॉमर्स कंपनियां है। फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियां बड़े बड़े ऑफर्स लेकर आती रहती हैं जिसमें ग्राहकों को भारी डिस्काउंट का लाभ प्राप्त होता हैं। लेकिन इन दिनों ये कंपनियां लोगो के ऑर्डर में काफी ऑनलाइन फरोड कर रहा है। चलिए जानतें हैं क्या है पूरी खबर।

डिलीवरी बॉक्स में निकले गोबर के उपले

आपको जानके हैरानी होगी की फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने सामान डिलीवरी में घंटी की जगह गोबर के उपले डीलिवर किए है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कौशांबी में रहने वाली एक महिला ने फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डे सेल के दौरान एक घंटी ऑर्डर की थी, लेकिन जब उन्हें घंटी की डिलीवरी मिली तो गोबर के उपले मिले। महिला ने 28 सितंबर 2022 को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 1,304 रुपये की घंटी ऑर्डर की थी।

फ्लिपकार्ट ने करें पूरे पैसे

इसकी डिलीवरी 7 अक्टूबर 2022 को मिली थी, जब महिला ने डिलीवरी बॉक्स को ओपन करके देखा तो उसमें घंटी की जगह छोटे छोटे-छोटे गोबर के उपले थे। इसके बाद महिला ने डिलीवरी बॉय को बुलाकर अपनी शिकायत दे दी, जहा उसने कंपनी के एक्जीक्यूटिव से बात कराई और जिसके बाद कंपनी ने ग्राहक के पूरे पैसे वापस कर दिए।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री को लेकर सवाल उठाने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT