Fashion Tips: सलवार कमीज के ये डिजाइंस आपको देंगे खूबसूरत पार्टी लुक

सलवार कमीज को कैरी करना तो हम महिलाओं के लिए आसान भी होता है और अब बाजार में डिजाइनर सलवार कमीज की इतनी वैरायटी आ गई हैं कि हमारे पास अब विकल्पों की कमी भी नहीं है वैसे तो बाजार में अब एक से बढ़कर एक रेडीमेड सलवार सूट मिल जाते हैं, मगर अभी भी हम महिलाओं में अपने हिसाब से आउटफिट्स को डिजाइन कराने का क्रेज कम नहीं हुआ है। ऐसे में वेडिंग पार्टी आउटफिट की बात हो, तो हम अपने लुक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही एलर्ट हो जाते हैं चलिए जानते है इन लुक्स के बारे में-
डिजाइनर कुर्ता विद पैंट 

आजकल एंब्रॉयडरी और गोटा वर्क का ट्रेंड काफी चलन में है और यह काफी लाइट वेट होता है, मगर दिखने में यह सलवार कमीज को हैवी लुक देता है।

इस तरह का वर्क वेल्‍वेट, सिल्क और कॉटन फैब्रिक पर देखा जा रहा है। आपको बाजार में इस तरह की सलवार कमीज की अच्छी वैरायटी देखने को मिल जाएगी।

Pants Design | कुर्ती पैंट | Kurti With Pants Designs

कश्मीरी सलवार कमीज 

वैसे भी आजकल कश्मीरी थ्रेड वर्क को हम महिलाओं के बीच में काफी पसंद किया जा रहा है। साड़ी से लेकर सलवार कमीज तक में आपको कश्मीरी एंब्रॉयडरी देखने को मिल जाएगी।

कश्मीरी एंब्रॉयडरी के साथ गोटा वर्क, कट दाना वर्क और सीक्वेंस वर्क भी बहुत अच्छा लगता है। आपको बाजार में रेडीमेड कश्मीरी एंब्रॉयडरी वाले फैब्रिक मिल जाएंगे, आप इन्‍हीं से अपने लिए सलवार कमीज या फिर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन जैसे फ्लोर लेंथ अनारकली सूट भी बनवा सकती हैं।

Kesar Kashmiri Salwar Kameez Pashmina Collection At Diwan Fashion Surat -  Diwan Fashion

डिजाइनर अनारकली सूट 

इस तरह के सिंपल अनारकली सूट के साथ आप हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं और अपने लुक को ज्यादा बेहतर बना सकती हैं।

आपको बाजार में इससे मिलते-जुलते अनारकली सूट मिल जाएंगे, मगर आप चाहें तो अनारकली सूट को आप किसी लोक फैशन डिजाइनर से डिजाइन भी करवा सकती हैं।

Anarkali Suit Design According To Your Height And Figure

Latest news
Related news