होम / Fashion Tips: रॉयल लुक के लिए कांजीवरम साड़ी के इन डिजाइंस पर डालें एक नजर

Fashion Tips: रॉयल लुक के लिए कांजीवरम साड़ी के इन डिजाइंस पर डालें एक नजर

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 7, 2022, 5:10 pm IST

यदि लेटेस्ट ट्रेडिशनल ऑउटफिट की करें तो वैसे तो आपको मार्किट में कई तरह के डिजाइंस नजर आ जाएंगे, लेकिन अगर आप रॉयल दिखना चाहती हैं तो आप साड़ी को ही चुनें। साड़ी में आजकल कांजीवरम सिल्क साड़ी बेहद पसंद की जा रही है,  महिलाएं जमकर इसे तरह-तरह से स्टाइल कर रही हैं और डरपे करने के लिए इंटरनेट की भी मदद ले रही हैं। कांजीवरम साड़ी के लेटेस्ट डिजाइंस आप शादी व पार्टी में कैरी कर सकती हैं और दिख सकती हैं सबसे स्टाइलिश और रॉयल।

इस तरीके की कांजीवरम साड़ी के साथ आप गोल्ड ज्वेलरी को कैरी कर सकती हैं। बता दें की ऐसी साड़ी आपको करीब 6000 रुपये से लेकर 17000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी।

सिल्वर वर्क कांजीवरम सिल्क साड़ी

ये एक इंग्लिश कलर है और इस तरह की साड़ी आपको करीब 6000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। क्योंकि इसका डिजाइन सिल्वर टच में है इसलिए आप ज्व्लेरी के लिए सिल्वर कलर के झुमके को पहन सकती हैं।

Kanjeevaram Soft Silk Silver And Gold Zari Saree Wholesaler Shivkrupa  Enterprise

बैज कलर कांजीवरम सिल्क साड़ी 

देखने में ये कलर काफी रॉयल नजर आ रहा है। इस तरीके की साड़ी आपको करीब 5000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। ऐसी साड़ी के साथ आप ग्रीन कलर की हैवी ज्वेलरी को कैरी कर सकती हैं।

Buy the elegant Ivory Beige Kanjivaram Saree online-Karagiri

पत्ती डिजाइन में कांजीवरम साड़ी

वैसे तो ये डिजाइन काफी कॉमन है, लेकिन आप इसे रॉयल बनाने के लिए सिल्वर या एंटीक ज्वेलरी को कैरी कर सकती हैं। ऐसी साड़ी आपको करीब 6000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी।

Pujia Mills महिलाओं के लिए कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी, ब्राइट(चमकीला) रेड,  फ़्री : Amazon.in: कपड़े और एक्सेसरीज़

 

ब्लू और पर्पल कलर कांजीवरम साड़ी

इसमें काफी बारीक डिजाइन का वर्क किया गया है। ऐसा साड़ी का डिजाइन आपको करीब 4000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप रानी हार को कैरी कर सकती हैं।

Royal blue Kanchivaram silk saree with gold border and purple pallu |  Kanjivaram sarees silk, Elegant saree, Blue silk saree

ग्रे कलर कांजीवरम साड़ी 

देखने में ये कलर काफी स्टाइलिश और मॉडर्न नजर आ रहा है। इस तरीके की साड़ी आपको करीब 8000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। बता दें कि ऐसे डिजाइन वाली साड़ी के साथ आप ज्व्लेरी को मिनिमल ही रखें और बालों के लिए ओपन हेयर स्टाइल चुनें।

Best Grey Kanjivaram Silk Saree 2022 | Clothise

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT