होम / जानिए ईशा अंबानी के लाइफस्टाइल के बारे में, जिनके हाथों में जल्द आएगी रिलायंस रिटेल की कमान

जानिए ईशा अंबानी के लाइफस्टाइल के बारे में, जिनके हाथों में जल्द आएगी रिलायंस रिटेल की कमान

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : July 1, 2022, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज, Isha Ambani Lifestyle: एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और उनका परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में मुकेश अंबानी ने जियो टेलीकॉम के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया और इसकी जगह उनके बेटे आकाश अंबानी को नियुक्त किया गया है। मुकेश अंबानी अब अपने साम्राज्य का बंटवारा चरणबद्ध तरीके से अपने बच्चों को सौंप रहे हैं। ऐसे में अब आकाश को जियो टेलीकॉम की कमान सौंपने के बाद बेटी ईशा अंबानी की चर्चा भी हो रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा को रिलायंस रिटेल का चेयरपर्सन बनाने वाले हैं।

ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं ईशा अंबाने के लाइफस्टाइल के बारे में। 30 साल की ईशा अंबानी न केवल एक अच्छी बिजनेसवीमैन हैं बल्कि वह एक अच्छी हाउस वाइफ भी हैं। ईशा अंबानी भी बजट में हर चीज का इस्तेमाल करती हैं। जूतों से लेकर कपड़ों तक, ईशा बेशक ट्रेंड्स की बागडोर संभालती है लेकिन वह बहुत सोच समझकर हर चीज का इस्तेमाल करती हैं।

ईशा अंबानी भी रिपीट करती हैं कपड़े

Isha Ambani Clothes

ईशा अंबानी बेशक आलीशान लाइफस्टाइल में रहती हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वह एक बार पहने कपड़े को दोबारा रिपीट नहीं करती। दरअसल, एक्टर अरमान जैन की शादी में ईशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे को पहले वह अपनी बुआ के बेटे की शादी में भी पहन चुकी थीं। वहीं 2021 में अंबानी हाउस में हुई दिवाली पार्टी में भी उन्होंने साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना था, वो उनकी शादी के समय का था। वहीं मेकअप की बात की जाएं तो ईशा अंबानी सिंपल और नेचुरल लुक रखना पसंद करती हैं। अपने भाई आकाश की शादी में भी ईशा ने अपने लुक को नेचुरल रखने को कहा था। ईशा मेकअप के समय अपनी आंखों पर ज्यादा फोकस करती है।

आप भी अपना सकते हैं ईशा की तरह नेचुरल तरीके

Isha Ambani

आप भी ईशा अंबानी की तरह नेचुरल तरीके अपनाकर अपनी स्किन का ध्यान रख सकते हैं। इसके लिए चेहरे पर वॉटर बेस्ड मॉइश्चराइजर ही लगाएं। यह फाउंडेशन ग्रिपर की तरह काम करता है और फाउंडेशन को लॉक कर देता है। इसके बाद अपनी स्किन पर प्राइमर लगाएं।

इसके अलावा नेचुरल मैट फिनिश फाउंडेशन चेहरे पर लगाएं। यह त्वचा में जल्दी अब्जॉर्ब हो जाता है। इसके कुछ समय बाद चेहरे से आॅयल भी नहीं निकलता। फाउंडेशन के बाद पाउडर जरूर लगाना चाहिए। पाउडर के बाद ब्लशर की बारी आती है। ईशा अंबानी पीच ब्लशर का इस्तेमाल करती हैं। इससे आपके गालों को नेचुरल फिनिशिंग मिलती है।

बिजनेस वुमन सीखें ईशा से ले सकती हैं ये टिप्स

ईशा का मानना है कि उनका जन्म बिजनेस फैमिली में हुआ है लेकिन इसका मतलब यह नहीं, आप सब कुछ जानते हैं। आपको एबीसी से ही शुरूआत करनी पड़ती है। सीखना-पढ़ना कभी नहीं छोड़ना चाहिए। ईशा अंबानी अपनी मां के स्कूल में काम करती और पापा के साथ उनके बिजनेस में भी संभालती हैं। वे आपस में किसी भी मुद्दे पर चर्चा करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि ईशा खुद ही अकेले कोई निर्णय लें।

ईशा कहती हैं कि क्रिएटिव आइडिया और फ्यूचरिस्टिक अप्रोच के साथ आगे बढ़ते जाएं। फैमिली बिजनेस में आने से पूर्व पहले बाहर काम करने का अनुभव होना चाहिए। इससे आपके खुद के काम में निखार आएगा।

ये भी पढ़ें : सेंसेक्स में 510 अंकों की गिरावट, रिलायंस का शेयर 5 प्रतिशत टूटा

ये भी पढ़े : भारतीय कमोडिटी डेरिवेटिव पर विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों की होगी एंट्री, जानिए सेबी के इस निर्णय के क्या हैं मायने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : जीएसटी काउंसिल की बैठक में पड़ी महंगाई की मार, महंगी हो गई ये वस्तुएं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
Vijay Varma के जन्मदिन पर कपूर बहनों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं
Bihar-Bhagalpur: पति के मोबाइल छीनने पर पांच बच्चे की मां घर छोड़ हुई फरार, जाने पूरा मामला
पोस्टमार्टम के बाद किया जाएगा मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था
Yoga Asanas: वॉकिंग वुमन के लिए ये योगासन है वरदान, शारीरिक-मानसिक संतुलन में मिलेगी मदद
Mukhtar Ansari Death: बेटे के बाद मुख्तार के बड़े भाई का बयान आया सामने, जानें क्या कहा
Cocaine Vaccine: क्या नशे की लत से मिलेगा छुटकारा, जानें कैसे काम करती है कोकीन वैक्सीन
ADVERTISEMENT