होम / Dussehra 2022 Shubh Yog: इन राशियों के लिए बेहद शुभ होगा दशहरा, बनेंगे अनुठे योग

Dussehra 2022 Shubh Yog: इन राशियों के लिए बेहद शुभ होगा दशहरा, बनेंगे अनुठे योग

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 4, 2022, 5:09 pm IST

विजयदशमी 5 अक्टूबर दिन बुधवार को मनाया जाएगा, दशहरा के दिन श्रवण नक्षत्र होने से छत्र योग बनता है जो अत्यंत कल्याणकारी होता है। इस दिन विजय, अमृत काल और दुर्हुमूर्त जैसे शुभ योग बन रहे हैं, इन शुभ योगों को ज्योतिष में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है।

दशहरा को श्रवण नक्षत्र का होना बहुत ही शुभ होता है जो शाम को 9:14 तक रहेगा, दशहरा पूजन मध्याह्न में किया जायेगा।

इन राशियों के लिए शुभ होगा दशहरा

1.मेष राशि- इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। अचानक धन मिलने की संभावना है आपके आय के स्रोत बढ़ेंगे और नौकरी में तरक्की के योग है।

2.सिंह राशि-आर्थिक दृष्टि कोण से अक्टूबर का माह आपके लिए शुभ होगाआर्थिक स्थिति में सुधार आएगा आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी,  निजी प्रयास से भी आर्थिक उन्नति हो सकती है।

3.वृश्चिक राशि-वृश्चिक राशि में आय के प्रबल योग बन रहें हैं, आपका खर्च भी इस माह बढ़ेगा विदेश से जुड़ा कोई भी व्यवसाय आपकी आय को बढ़ाएगा जो लोग विदेशी कंपनी में नौकरी कर रहें हैं, उन्हें धनलाभ होगा। 

4.धनु राशि-आपकी संपति में लाभ और आय में वृद्धि होगी जो लोग व्यापार कर रहें हैं उनके लिए अक्टूबर का माह धनलाभ से भरपूर्ण रहेगा, प्रोपर्टी से जुड़े लोगों को यह महीना मुनाफा देगा इस दौरान आपको अति आत्मविश्वास से बचना होगा।

5.कुंभ राशि-अक्टूबर माह आर्थिक दृष्टि से आपके अनुकूल रहेगा, इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। व्यापार में अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है विदेश से धन आगमन के योग बने हुए हैं कम मेहनत में भी अधिक लाभ मिलने के योग हैं आय में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़े- Dussehra 2022: दशहरे पर नीलकंठ पक्षी देखना क्यों होता है शुभ,दर्शन करने से ही बदल जाएगी किस्मत

लेटेस्ट खबरें