होम / Delhi Crime: झगड़ा खत्म करने के बहाने से बुलाकर दोस्त ने पेट में मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: झगड़ा खत्म करने के बहाने से बुलाकर दोस्त ने पेट में मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 19, 2022, 6:01 pm IST

दिल्ली के पंजाबी बाग में एक युवक ने आपसी रंजिश को लेके अपने ही दोस्त के पेट में चाकू मार दिया जिससे वह घायल हो गया। पीड़ित स्विगी (Swiggy) कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था। आरोपी ने उसे झगड़ा खत्म करने के बहाने बुलाकर अपने दोस्त के पेट में चाकू मार दिया। पुलिस ने हत्या करने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया है।

सुलाह करने के बहाने से बुलाया

पीड़ित का नाम अमित यादव है जो कि मोती नगर का निवासी अमित ने पुलिस को जानकारी दी की लगभग एक महीने पहले उसकी कर्मपुरा में रहने वाले दोस्त यश राजपुत से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद 28 अगस्त को यश ने अमित को फोन किया और सुलह करने का बहाना कर पंजाबी बाग स्थित भारत सुदर्शन पार्क में बुलाया। अमित अपने एक दोस्त रोहित के साथ वहां गया।

18 दिनों तक चला पीड़ित का इलाज

18 दिनों के इलाज के बाद अमित अस्पताल से घर लौटा। उसके बाद उसने पुलिस को बयान दर्ज कराया और पुलिस ने 16 सितंबर को हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अगले दिन दोनों आरोपियों को उनके इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- Bollywood News: मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज फिर होगी Jacqueline Fernandez से पूछताछ, आर्थिक अपराध शाखा ने भेजा समन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT