Congress On Security Of Narendra Modi In Firozpur पीएम सुरक्षा में चूक भाजपा के वार पर कांग्रेस का पलटवार

Congress On Security Of Narendra Modi In Firozpur पीएम सुरक्षा में चूक भाजपा के वार पर कांग्रेस का पलटवार

इंडिया न्यूज । फिरोजपुर

pm modi news: फिरोजपुर (पंजाब) में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi security breach) की रैली नहीं हो सकी। इसके पीछे यह तर्क दिया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था उचित नहीं थी। इसके बाद पीएम मोदी (Modi) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसते हुए कहा था कि शुक्रिया, मेरी जान बच गई। (

  • Modi Punjab Rally Cancelled

) इस बीच भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर साजिश का आरोप लगाया वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं ने भी पलटवार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

Congress On Security Of Narendra Modi In Firozpur

बीवी श्रीनिवास ने पीएम से पूछा हाउज द जोश?

pm modi punjab visit: कोरोना के दौरान चर्चा में आए यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने प्रधानमंत्री (PM Modi cancels Punjab visit) की पंजाब रैली पर कमेंट कसते हुए ट्विटर पर “मोदीजी हाउज द जोश (how the josh)” लिखा। श्रीनिवास के ट्वीट के बाद पीएम पर कई ट्वीट किए गए। हैरानी होगी कि यूथ कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए पोस्ट किया “यह कर्मों का फल है।”

श्रीनिवास का दूसरा ट्वीट : दूल्हा आया न बाराती, न बजी शहनाई

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट किया, “जो लोग 750 किसानों की शहादत से नहीं बौखलाए।

जिस प्रधानमंत्री (narendra modi) ने देश के अन्नदाता को उनके हाल पर छोड़ दिया और कभी मुलाकत नहीं की। आज वे सभी लोग खाली कुर्सियों के चलते रद्द हुई रैली की वजह से दुखी हैं। न दूल्हा आया, न बाराती आए और न शहनाई बज पाई।’

कांग्रेस का पलटवार

रैली रद्द होने के बाद जैसे ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जब पंजाब सरकार की सुरक्षा प्रबंध को लेकर सवाल किए तो वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने उन्हें आपा न खोने की सलाह दी।

इसके बाद रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आपा मत खोइए। जरा शराफत से याद करिए कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए 10 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए। सभी रूट डायरवर्ट कर दिए गए। हरियाणा और राजस्थान से आने वाले भाजपा कार्यकतार्ओं के लिए भी रूट डायवर्ट किया गया। रैली रद्द होने का कारण खाली कुर्सियां रहीं। यकीन न हो तो देख लीजिए।”

यूथ कांग्रेस ने ये लिखा : आपने किसानों को रोका था, ये कर्म हैं

यूथ कांग्रेस ने मोदी की रैली रद्द होने पर ट्वीट किया- आप किसानों को दिल्ली के बॉर्डर में घुसने से से रोक देते हैं। यह तो कर्मों का फल है।

क्या बोली स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बयानबाजी पर तंज किया है। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा चुने गए प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस जोश का जश्न मना रही है। उनके बयान आ रहे हैं कि हाउज द जोश मोदीजी।

PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather दिल्ली वापस लौटे प्रधानमंत्री मोदी

Read More : Corona Entered the Ministry of Bihar कोरोना की चपेट में दोनों उपमुख्यमंत्रियों समेत पांच मंत्री

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news