होम / Boat Fire In Bangladesh बांग्लादेश में नाव में आग लगने से 36 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलसे

Boat Fire In Bangladesh बांग्लादेश में नाव में आग लगने से 36 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलसे

Mukta • LAST UPDATED : December 24, 2021, 12:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, बांग्लादेश
Boat Fire In Bangladesh शुक्रवार को दक्षिणी बांग्लादेश में एक भरी हुई नाव में आग लगने से कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीन मंजिला नौका में नदी के बीच में आग लग गई और इस नाव से 36 लोगों के शव बरामद किए हैं।

जानकारी के अनुसार ज्यादातर लोगों की आग में ही मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भीषण आग में 100 से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत व बचाव कार्य जारी है।

आग से बचने के लिए कई लोग नदी में कूदे (Boat Fire In Bangladesh)

भीषण आग से बचने के लिए नाव में सवार कई लोग नदी में कूद गए। इससे कई लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि नदी में भी लापता लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना राजधानी ढाका से 250 किलोमीटर (160 मील) दक्षिण में दक्षिणी ग्रामीण शहर झकाकथी के पास सुबह हुई।

(Boat Fire In Bangladesh)

आपको बता दें कि बांग्लादेश में जहां यह भीषण आग लगी है वह नदियों से घिरे निचले डेल्टा का क्षेत्र है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के जवाब में यहां ज्यादातर लोग सुरक्षा मानकों की कमी और शिपयार्ड पर भीड़भाड़ को जिम्मेदार ठहराते हैं। इसी के चलते यहां अब तक अक्सर इस तरह के भीषण हादसे हो चुके हैं।

(Boat Fire In Bangladesh)

Read Also: Kashmir News अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT