होम / Ankita Murder Case: पुलकित आर्य पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, सामने आया एक और ऑडियो

Ankita Murder Case: पुलकित आर्य पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, सामने आया एक और ऑडियो

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 25, 2022, 5:15 pm IST

Ankita Murder Case: ऋषिकेश में रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या मामले में लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। लोगों ने जगह-जगह धरना देकर विरोध जताया है। इस मामले में एक और ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में मृतक अंकिता भंडारी के दोस्त पुष्प से पुलकित आर्य की बातचीत होती सुनाई दे रही है। पुलकित इस ऑडियो में अंकिता के दोस्त को उसकी हत्या के बाद गुमराह कर रहा है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इस ऑडियो को लेकर कहा है कि इस मामले में पुलकित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस सामने आए इस ऑडियो में आरोपी पुलकित मृतक अंकिता के दोस्त पर उल्टा आकोर लगाते हुए सुनाई दे रहा है। अशोक कुमार ने कहा कि “ये ऑडिया काफी महत्वपूर्ण है केस के लिए। घटना घटने के बाद का ऑडियो है और ये गुमराह करते झूठ बोलते सुनाई पड़ रहा है। उल्टा दोस्त पर आरोप लगाता सुनाई पड़ रहा है कि लड़की तुम्हारे साथ तो नहीं। एसआईटी जांच करेगी।”

पुलकित पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट

इसके अलावा डीजीपी ने कहा कि “पुलकित पर पहले से एक मुकदमा दर्ज है जो धोखाधड़ी का है। हम पुलकित पर गैंगस्टर एक्ट लगाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि, हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल की जाए लेकिन कोई सबूत छूटे नहीं इसका पूरा ध्यान दिया जाएगा।”

रिजॉर्ट में नहीं हुआ कोई सबूत नष्ट- डीजीपी

डीजीपी ने रिजॉर्ट के तोड़े जाने के सवाल पर कहा कि “ये गलत है कहना कि सबूत नष्ट करने के लिए रिजॉर्ट को तोड़ा गया। सबूत नष्ट नहीं हुए हैं।” इसके साथ ही उन्होंने लोगो से ये भी अपील की है कि “अंकिता का अंतिम संस्कार होने दीजिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्द आ जाएगी। जिसके आधार पर दोषयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Also Read: Ankita Bhandari Murder: परिजनों ने अंतिम संस्कार करने किया इंकार, दोबारा पोस्टमार्टम कराने की कही बात

Also Read: Ankita Murder: चिल्ला नहर से 5 दिन बाद मिला अंकिता का शव, पूर्व राज्यमंत्री का बेटा मुख्य आरोपी, SIT करेगी जांच

लेटेस्ट खबरें

Mango In Diabetes: क्या डायबिटीज पेशेंट को खाना चाहिए आम, एक्सपर्ट्स देते है ये राय – Indianews
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews