होम / Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड को लेकर सामने आईं प्रियंका गांधी, कहा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्यों नहीं दे रहे?

Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड को लेकर सामने आईं प्रियंका गांधी, कहा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्यों नहीं दे रहे?

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 25, 2022, 5:44 pm IST

उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगो में बेहद गुस्सा है। लोगों के विरोध के साथ-साथ विपक्षी नेताओं पर भी उंगली उठाई है। अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके राज्य सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही प्रियंका गांधी ने इस मामले की सुनवाई फास्टट्रैक कोर्ट में करने की मांग की है।

 

शनिवार को मिला था अंकिता का शव

कुछ दिन पहले लापता हुई 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव शनिवार को ऋषिकेश की चिल्ला नहर से मिला था। इस मामले में हत्या का केस फाइल होने के बाद पुलिस ने पुलकित आर्य के साथ-साथ तीन ओर लोगों को गिरफ्तार किया है, पुलकित आर्य बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है अंकिता भंडारी जिस रिसॉर्ट में काम करती थी वो पुलकित आर्य का है।

परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का आदेश दिया है। इस मामले को लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है, आज अंकिता का अंतिम संस्कार किया जाना था, लेकिन पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट आने बाद परिजनों ने उसे रोक दिया। अंकिता के परिवार वालो ने दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा पर सीएम शिवराज चौहान ने कसा तंज, कहा- उनकी विचारधारा ने देश को बर्बाद किया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT