होम / Photoshoot Controversy: मुंबई पुलिस ने करी रणवीर सिंह से दो घंटे पूछताछ, जाने किन सवालों से हुआ सामना।

Photoshoot Controversy: मुंबई पुलिस ने करी रणवीर सिंह से दो घंटे पूछताछ, जाने किन सवालों से हुआ सामना।

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 29, 2022, 3:10 pm IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। यह फोटोशूट उन्होंने बिना कपड़ों के करवाया था जिसकी वजह से उनका फोटो कॉन्ट्रोवर्सी बन गया था। रणवीर का ये फोटोशूट लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था जिसकी वजह से उनके खिलाफ एफआईआर की गई थी। मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को 30 अगस्त को बयान के लिए बुलाया था लेकिन रणबीर सिंह आज सुबह 7.30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपना बयान दर्ज करवा दिया। करीब 2 घंटे तक रणवीर सिंह का बयान चला। .

दो बार भेजा था पुलिस ने नोटिस।

फोटोशूट केस में दो बार पुलिस ने रणवीर को नोटिस भेजा था  लेकिन वो नॉट रिचेबल थे , लेकिन आज सुबह रणवीर अपनी लीगल टीम के साथ चेम्बूर पुलिस स्टेशन पहुंचे और दो घंटो तक उनसे पुछताछ चली। इस दौरान पुलिस ने रणवीर को कई सवाल पूछे न्यूड फोटोशूट का कॉन्ट्रेक्ट किस कंपनी के साथ था, कब और कहा कराया हुआ फोटोशूट, इस तरह के शूट से लोगो की भवना आहत हो सकती है इसकी जानकारी आपको थी क्या. आगे भी जांच में सहयोग करेंगे ऐसा रणवीर सिंह और उनकी टीम द्वारा पुलिस को कहा गया।

क्या है मामला।

रणवीर सिंह उन दिनों कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए थे जब उनके बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट को लेकर लोग दो हिस्सों में बंट गए थे कुछ उनके साथ थे तो कुछ उनके खिलाफ रणवीर के इस फोटोशूट को लेकर पूरा बॉलीवुड उनके साथ था। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज की तारीफ की थी।

ये भी पढ़े- HEALTH TIPS: शुगर कंट्रोल करने के लिए करें इन फलों का सेवन।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT