होम / आईफा 2022 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, एक्टर का पोस्ट हुआ वायरल

आईफा 2022 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, एक्टर का पोस्ट हुआ वायरल

Prachi • LAST UPDATED : June 5, 2022, 4:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, IIFA 2022:
आईफा अवॉर्ड 2022 इस बार करीब दो साल के बाद अबू धाबी के यस द्वीप में आयोजित किया गया। बता दें कि इस बार आईफा अवॉर्ड इवेंट बेहद ही ग्रैंड लेवल में समापन हुआ। शो में बी टाउन सेलेब्रिटिज अपनी धमाकेदार परर्फोमेंस के साथ देखे गए। इस साल आइफा अवॉर्ड सेरेमनी में विक्की कौशल को इस साल का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। बता दें कि उन्हें यह अवॉर्ड फिल्म सरदार उधम के लिए मिला। अब अवॉर्ड जीतने के बाद विक्की कौशल काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने एक पोस्ट लिखा है, जिसपर सेलेब्स का रिएक्शन आ रहा है।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की

 vicky-kaushal-post
vicky-kaushal-post

अपनी ग्रेट विक्ट्री के बाद अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। बता दें कि इस तस्वीर में एक्टर ट्राफी को पकड़कर कार में सोये दिख रहे है। इसके कैप्शन में वो लिखते है, उस जैज के पीछे वह लड़का है जिसने कभी सोचा था कि वह जो कुछ हासिल करना चाहता है वह सब बहुत दूर है। हमेशा के लिए आपका इंतजार कर रहा था… आज रात आपको नहीं छोड़ रहा!

विक्की कौशल ने पोस्ट के जरिए शुक्रिया अदा किया

अपनी पोस्ट में एक्टर विक्की कौशल आगे लिखते है, आईफा बेस्ट एक्टर! धन्यवाद @shoojitsircar मुझ पर विश्वास करने और मेरे लिए इसे संभव बनाने के लिए और धन्यवाद टीम #SardarUdham, यह हम सभी के लिए है। इस जीत के लिए जिन्होंने वोट किया उनसे मैं प्यार करता हूं। वहीं इसपर कमेंट करते हुए आदित्य धर ने लिखा, ये हुई ना बात। शाबाश मेरे लाल। शूजीत सरकार ने लिखा, बहुत खूब। तुम पर गर्व है। राधिका मदान ने लिखा, आप इसके हकदार है।

‘सरदार उधम’ ने अलग-अलग कैटेगरी में तीन अवॉर्ड जीते

Sardar Udham
Sardar Udham

आपको बता दें कि फिल्म ‘सरदार उधम’ ने आईफा 2022 समारोह में सिनेमैटोग्राफी और संपादन सहित तकनीकी श्रेणियों में तीन पुरस्कार जीते। वहीं, बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब कृति सेनन को उनकी फिल्म मिमी के लिए मिला। ये अवॉर्ड उन्हें ऐशवर्या राय बच्चन ने दिया। इसके अलावा फिल्म ‘शेरशाह’ सर्वश्रेष्ठ स्क्रीनप्ले का पुरस्कार मिला।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 की नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट देखें, जानिए अवॉर्ड लिस्ट में कौन है टॉप पॉजिशिन पर

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में अकेले पहुंचे विक्की कौशल, इवेंट में एक्टर ने कटरीना कैफ के साथ अपनी मैरिड लाइफ पर की बात

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 शो के वीकेंड इवेंट के लिए शुरु हुई रिहर्सल, शो में दिखेगा बॉलीवुड सितारों का टशन

ये भी पढ़े : आईफा 2022 के लिए पहुंचे ये सेलेब्स, अबू धाबी में लगा सितारों का जमावड़ा, सामने आई तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT