सलमान खान ने IIFA 2022 में कहा “शाहरुख खान हमेशा मेरे पीछे रहे हैं “

इंडिया न्यूज़, IIFA Awards 2022 : बॉलीवुड के भाईजान IIFA 2022 के होस्ट थे और इन्होने इवेंट में काफी धूम मचाई है। इस अवार्ड शो में बड़े बड़े सितारे सलमान खान के साथ दिखाई दिए उनमे शाहिद कपूर, मनीष पॉल, रितेश देशमुख, सारा अली खान, अनन्या पांडे आदि शामिल है। इस अवार्ड शो से जुडी कई सारी विडोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन सबके साथ आपको बता दे इवेंट में सलमान और शाहरुख़ की कुछ चौका देने वाली बाते सामने।

सलमान ने IIFA 2022 में शाहरुख के बारे की ये बात

View this post on Instagram

A post shared by SHAH RUKH KHAN (@srkgoat)

सलमान खान IIFA 2022 में रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ दबंग होस्ट बने। जबकि हम पहले ही स्टेज पर उनके बीटीएस मस्ती के फुटेज देख चुके हैं, ऐसे में रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने ऑडियंस से पूछा, ‘सलमान खान के पीछे कौन है?’ एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा, ‘जनता.’ सिंगर यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा ने कहा, ‘परियां.’

इस इवेंट के एक वायरल वीडियो में सलमान शाहरुख खान के बारे में बात कर रहे हैं। सलमान अचानक वीडियो में अपनी सीट से उठ जाते हैं और शाहरुख के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं। वह कहते हैं, “मेरे पीछे सिर्फ एक आदमी है। वह शाहरुख खान है। वह लंबे समय तक मेरे पीछे है जैसे गैलेक्सी मन्नत से पहले आती है। लेकिन अगर आप दूसरी तरफ से देखें तो मन्नत गैलेक्सी से काफी आगे है। पठान और हमारा जवान तैयार है।”

सलमान ने की शाहरुख के जवान टीज़र की तारीफ

2 जून को, शाहरुख खान ने जवान का एक टीज़र शेयर किया, जो निर्देशक एटली के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन भी है। जहां फैन्स वीडियो को लेकर गदगद हो गए, वहीं सलमान खान को भी यह वीडियो काफी पसंद आया! उन्होंने इंस्टाग्राम पर जवान का टीजर फिर से शेयर किया और लिखा, “मेरे जवान भाई रेडी है @iamsrk ।”

इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आएंगे। पठान, 25 जनवरी 2023 को आएगी। शाहरुख, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ भी काम करने जा रहे हैं। दोनों फिल्म डंकी के लिए साथ आए हैं।

ये भी पढ़ें : फेसबुक मैसेंजर पर जल्द मिलेगा डेडिकेटेड कॉलिंग बटन, जानिए और क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Latest news
Related news