Mohali News: एमएसएस कांड पर एसएसपी का बड़ा बयान, कहा- कोई आत्महत्या की कोशिश नही

पंजाब की मोहाली में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में छात्राओं का वीडियो वायरल होने के मामले में एसएसपी मोहाली ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि अभी तक सिर्फ एक ही वीडियो सामने आया है जो आरोपी लड़की का है इसके अलावा और कोई वीडियो अभी तक की जांच में सामने नहीं आया है।

आत्महत्या के दावों पर क्या बोले एसएसपी?

अब हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है उसकी फॉरेंसिक जांच करवा रहे हैं। हमने अभी तक जो जांच की है उसमें यह बात साफ आती है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है।

अभी तक की जांच में हमें पता चला है कि आरोपी का सिर्फ एक ही वीडियो है उसने किसी और का कोई और वीडियो रिकॉर्ड नहीं हुआ है। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और मोबाइल फोन को कस्टडी में ले लिया गया है और फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा।

कोई आत्महत्या की कोशिश नहीं- एसएसपी

कोई आत्महत्या की कोशिश नहीं की गई या मौत नहीं हुई है। एक छात्र के वीडियो के अलावा और कोई वीडियो हमारे संज्ञान में नहीं आया है।

इसके अलावा वार्डन के वीडियो पर एसएसपी ने कहा जो वार्डन की वीडियो है उसमे वार्डन उनसे जानकारी निकालने के लिए पूछ रही है की और भी किसी की वीडियो तो नहीं बनायी है। हम भी फॉरेंसिक जांच करवा रहे है और कोई वीडियो नहीं है सिर्फ अफवाह फ़ैल रही है मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फोन को कस्टडी में लेकर फॉरेंसिक जांच में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेBudaun Crime: युवती की हत्या में आरोपी जितेंद्र यादव गिरफ्तार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Latest news
Related news