आईफा 2022 : बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी नोरा फतेही, नरगिस फाखरी

इंडिया न्यूज़, IIFA 2022

बॉलीवुड हस्तियों ने आईफा रॉक्स ग्रीन कार्पेट पर एक स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई। नोरा फतेही और नरगिस फाखरी आईफा अवार्ड्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। नोरा फतेही अपनी हालिया तस्वीरों में दिलकश लग रही थीं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साँझा किया और अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया।

ब्लैक ड्रेस में नोरा ने दिए कातिलाना पोज

Nora Fatehi looked Very BeautifulNora Fatehi

तस्वीरों में नोरा ने जांघ-हाई स्लिट वाली वर्साचे ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक स्टडेड हाई हील्स के साथ पेयर किया था। उसने एक स्टेटमेंट-टोन्ड नेकपीस और अन्य एक्सेसरीज को चुना। नोरा ने अपने बोल्ड मेकअप लुक को न्यूड लिप्स और स्लीक बन के साथ कम्पलीट किया। नोरा की खूबसूरत ब्लैक ड्रेस के अलावा, हाइलाइट मिनी बैग था जिसे उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पेयर किया था।

ग्रीन-शेड गाउन नरगिस फाखरी ने खूब सुर्खियां बटोरी

IIFA 2022Nargis Fakhri

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) के 22वें संस्करण में नरगिस फाखरी ने अपने चकाचौंध भरे लुक से सुर्खियां बटोरीं। अभिनेत्री ने माइकल सिन्को ग्रीन-शेड गाउन का चयन किया, जिसमें अनुक्रमित स्ट्रैपी आस्तीन के साथ उनकी गिरती हुई नेकलाइन थी। अभिनेत्री ने अपने आउटफिट के साथ ग्रीन-ड्रॉप इयररिंग्स को एक्सेसराइज़ किया। अपने हेयरडू के लिए उन्होंने अपने बालों को बन स्टाइल में रखा था। और वह गुलाबी-चमकदार होंठों के साथ अपने मेकअप को चार चाँद लगा रखे थे।

नरगिस ने तस्वीर को दिया यह कैप्शन

नरगिस ने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, “महान कलाकारों द्वारा अद्भुत प्रदर्शन से भरी ऐसी अविश्वसनीय रात और आईफा के लिए अबू धाबी में इस तरह के एक महान खिंचाव। सभी विजेताओं को बधाई #IIFA #IIFA2022”

Nargis Fakhri looked Very Beautiful

इन सेलिब्रिटीज ने खींचा ध्यान

इस साल, IIFA अवार्ड्स 2 जून से 4 जून तक यस द्वीप पर यस बे वाटरफ्रंट के अबू धाबी के एतिहाद एरिना में आयोजित किए गए थे। टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, सलमान खान, सारा अली खान, और अनन्या पांडे जैसे कई बी-टाउन सेलेब्स ने ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया और अपने लुक्स और परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा।

IIFA रॉक्स 2022 की मेजबानी फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने की

IIFA रॉक्स 2022 की मेजबानी 3 जून को निर्देशक फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने की, जबकि सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने 4 जून को IIFA 2022 में मुख्य रात के लिए मेजबान के रूप में काम किया।

ये भी पढ़े : सालार से मिले रॉकी भाई : बेंगलुरू में हुई पार्टी में एक साथ नजर आए प्रभास और यश, देखें पिक्स

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ की ऑफिसियल फर्स्ट लुक आया सामने , देखें वीडियो

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news