होम / आईफा 2022 में जैकलीन फर्नांडीज साड़ी लुक मेंं बेहद खूबसूरत नजर आई, देखें तस्वीरें

आईफा 2022 में जैकलीन फर्नांडीज साड़ी लुक मेंं बेहद खूबसूरत नजर आई, देखें तस्वीरें

Prachi • LAST UPDATED : June 5, 2022, 5:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, IIFA 2022:
अबू धाबी के यस आईलैंड में चल रहे आईफा अवॉर्ड 2022 का कल शाम समापन हो गया। बता दें कि इस इवेंट में शाम को बी-टाउन की तमाम हसीनाओं ने अपने दिलकश अंदाज से इस इवेंट में रौनक लगा दी। ऐसे में अब सभी एक्ट्रेस की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आईफा 2022 में बी टाउन हसीनाओं ने ग्रीन कार्पेट पर जमकर अपनी हुस्न की बिजलियां गिराई। वहीं इस इवेंट में जैकलीन फर्नांडीज ने अपने लुक से फैन्स के दिलों को घायल कर दिया। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई आईफा तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज ग्रे कलर की स्टड्स और कढ़ाईदार ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की हसीन नजर आ रहीं थीं।

 jacqueline-fernandez-look-at-iifa-
jacqueline-fernandez-look-at-iifa-

वही अदाकारा ने इस साड़ी फुल स्लीव सेम डिजाइन वाले ब्लाउज के साथ कैरी किया हुआ था। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जैकलीन ने अपने बालों को एक बन में बांधा और चेहरे पर गिरती लटों के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए।

 jacqueline-fernandez-at-iifa
jacqueline-fernandez-at-iifa

वहीं अभिनेत्री के मेकअप की बात करें तो जैकलीन ने अपने इस लुक को ईयररिंग्स, स्मोकी एंड ग्लॉसी मेकअप और प्राइसलेस स्माइल के साथ कम्प्लीट किया।

jacqueline-fernandez-at-iifa-2022
jacqueline-fernandez-at-iifa-2022

जैसे ही जैकलीन फर्नांडीज आईफा के ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं तो हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया। वहीं जैकलीन फर्नांडीज ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन्हें कैप्शन दिया – गोल्डन हावर इन आबू धाबी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 की नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट देखें, जानिए अवॉर्ड लिस्ट में कौन है टॉप पॉजिशिन पर

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में अकेले पहुंचे विक्की कौशल, इवेंट में एक्टर ने कटरीना कैफ के साथ अपनी मैरिड लाइफ पर की बात

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 शो के वीकेंड इवेंट के लिए शुरु हुई रिहर्सल, शो में दिखेगा बॉलीवुड सितारों का टशन

ये भी पढ़े : आईफा 2022 के लिए पहुंचे ये सेलेब्स, अबू धाबी में लगा सितारों का जमावड़ा, सामने आई तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें