होम / आईफा अवॉर्ड 2022 : आइस ब्लू कलर की ड्रेस में डिज्नी की ‘प्रिंसेस लुक’ जैसी नजर आई अनन्या पांडे

आईफा अवॉर्ड 2022 : आइस ब्लू कलर की ड्रेस में डिज्नी की ‘प्रिंसेस लुक’ जैसी नजर आई अनन्या पांडे

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 5, 2022, 3:12 pm IST

इंडिया न्यूज़,IIFA Awards 2022:

अबू धाबी के यस आईलैंड में चल रहे आईफा अवॉर्ड 2022 का कल शाम समापन हो गया। बता दें कि इस इवेंट में शाम को बी-टाउन की तमाम हसीनाओं ने अपने दिलकश अंदाज से इस इवेंट में रौनक लगा दी। ऐसे में अब सभी एक्ट्रेस की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन इस सभी के बीच आईफा इवेंट में लाइमलाइट बटोरने में बॉलीवुड की क्यूट अदाकारा अनन्या पांडे आगे रही। बता दें कि इस मौके पर अनन्या आइस ब्लू कलर की ड्रेस में एक दम डिज्नी प्रिंसेस लुक में पहुंची थीं।

 ananya-panday-iifa-2022
ananya-panday-iifa-2022

अनन्या ने अपने लुक से पैपराजी और फैंस का दिल जीत लिया

अनन्या के इस लुक ने वहां मौजूद पैपराजी के साथ-साथ उनके फैंस ने भी दिल जीत लिया। वहीं सोशल मीडिया पर अनन्या की सभी खूबसूरत फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके लुक्स को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस उनके काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

वहीं अगर उनकी ड्रेस के बारे में बात करें तो, उनका ये आइस ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन था, जिसका क्राउल नेक और डिजाइनर स्ट्रैपी ड्रेस पर डीटेल्ड एम्ब्रॉयडर्ड और एम्बेलिश्ड वर्क उनकी आउटफिट को सिंपल के साथ-साथ एलिगेंट लुक दे रहा था। वो इवेंट के दौरान किसी भी प्रिंसेज से कम नजर नहीं आ रही थी। इसके अलावा अनन्या ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है।

अनन्या पांडे अपकमिंग प्रोजेक्ट

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री जल्द ही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ और ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में अपने परफॉर्मेंस के बीच हनी सिंह ने छुए इस शख्स के पैर, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT