हिमाचल : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर्ष महाजन बीजेपी में शामिल

इंडिया न्यूज़,(Harsh Mahajan joins BJP) : हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस नेता हर्ष महाजन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। वह पार्टी की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हैं और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में शामिल हुए।

हिमाचल प्रदेश के विकास में योगदान

इस अवसर पर बोलते हुए गोयल ने कहा कि महाजन ने 45 वर्षों से अधिक समय तक कांग्रेस में विभिन्न पदों पर कार्य किया है। उनकी एक साफ छवि है, युवा कांग्रेस के साथ रहे हैं और बाद में विधानसभा में मुख्य सचेतक थे। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के विकास में योगदान दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ने का फैसला किया क्योंकि वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्यों में शामिल होने के लिए प्रेरित हुए हैं। वह हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए काम करने के लिए भाजपा में शामिल होना चाहते हैं और एचपी, उत्तराखंड की तरह इतिहास बनाने के लिए तैयार है। भाजपा वहां सत्ता में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

महाजन ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान महाजन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि “कांग्रेस अब राज्य में दिशाहीन है, कोई नेता नहीं है, कोई दूरदर्शी नहीं है और जमीनी स्तर पर कोई कार्यकर्ता नहीं है। केवल पारिवारिक जागीर है। एक तबका है जो टिकटों की बिक्री में लिप्त है। मामलों के शीर्ष पर होने के कारण, मैं देख सकता था कि क्या हो रहा है।

ये भी पढ़ें : पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 5,383 नए मामले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news