होम / Sun God Transit 2022 इन राशियों राशियों पर होगी सूर्य देव की कृपा बरसेगा धन

Sun God Transit 2022 इन राशियों राशियों पर होगी सूर्य देव की कृपा बरसेगा धन

Ashwini kumar • LAST UPDATED : April 11, 2022, 12:29 pm IST

Sun God Transit 2022

इंडिया न्यूज़,नई दिल्ली

Sun God Transit 2022 आपक बता दे पुरे एक साल बाद सूर्य देव अपनी उच्च राशि में प्रवेश करेंगे। कुछ ऐसे राशियां हैं जिनके लिए बहुत अच्छा योग बनने वाला है। आइये जानते हैं सूर्य देव के प्रभाव से जातक पर क्या प्रभाव पड़ता है। किन -किन राशियों पर सूर्य देव का प्रभाव पड़ने वाला है।

 

Sun God Transit 2022
Sun God Transit 2022

 

सभी ग्रहों के राजा

सूर्य देव को सभी ग्रहों के  राजा के रूप में मन गया है। जिस जातक की कुंडली में सूर्य देव प्रबल होते हैं, उस व्यक्ति को समाज से खूब मान-सम्मान और नौकरी में बहुत ऊंचा पद प्राप्त होता है। ये सिंह राशि का स्वामी है और चन्द्रमा और मंगल इसके मित्र माने जाते हैं। इसके शत्रु शुक्र और शनि होते है।

Sun God Transit 2022
Sun God Transit 2022

14 अप्रैल को सूर्य अपनी उच्च राशि में प्रवेश करने वाले हैं

वृषभ राशि पर

आपको बता दे की 14 अप्रैल को सूर्य अपनी उच्च राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इसका प्रभाव वृषभ राशि पर पड़ने से इस राशि के जातकों को बहुत लाभ मिलने वाला है। करियर में सफलता के साथ -साथ नौकरी में ऊँचा पद प्राप्त होने की संभावना है। बिजनेस वालों के लिए भी ये गोचर बहुत अधिक सुबह मन जाएगा।

मिथुन राशि पर सूर्य का प्रभाव

इस गोचर के परिणामस्वरूप मिथुन राशि को अच्छा धन लाभ अर्जित करने में सफलता प्रपात होगी। इनकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी ज्यादा मजबूत हो जाएगी और इसके दुश्मन भी हार मानेगे

Sun God Transit 2022
Sun God Transit 2022

कर्क राशि पर प्रभाव

इस समय जातक को कार्यक्षेत्र में अपार खुशियां मिलेंगे और नौकरी वालों को लेकर उन्नति मिलने की संभावना है। नौकरी में कार्यरत जातकों को सरकारी क्षेत्र में नौकरी मिलने की संभावना है।

कन्या राशि की आय में होगी वृद्धि (Sun God Transit 2022)

इन जातको की आय में वृद्धि होने जा रही है इनको धन का लाभ और जीवन में ससुराल वालों के साथ वख्त बिताने की खुसी मिलने वाली है

Sun God Transit 2022

Read more : Nail Cleaning Tips नाखूनों की गंदगी और पीलापन हटाने के उपाय

Read more: Disadvantages Of Lemonade खाली पेट नींबू पानी पीने के नुक्सान

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT