होम / OMG: स्ट्रीट वेंडर ने पानी में तैयार किया Omelet, वीडियो देख लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

OMG: स्ट्रीट वेंडर ने पानी में तैयार किया Omelet, वीडियो देख लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 27, 2022, 1:05 am IST

The craze of food experiment

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। अंडा (Omelette) एक ऐसा भोजन है जो किस्म किस्म के तौर-तरीकों से खाया जा सकता है। ये दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रेकफास्ट आइटम में से एक है। नाश्ते में ब्रेड के साथ खा लो, लंच में मजा ले लो या डिनर में अन्य डिश के साथ निपटाओ, इसकी महिमा निराली है। यही वजह है कि इसके साथ दुकानदार इसके साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट (Food Experiment) करते हैं।

कई बार इन एक्सपेरिमेंट को देखकर मजा आता है तो वहीं कई बार इन एक्सपेरिमेंट को देखकर हैरानी भी होती है। हाल के दिनों में एक अंडे के साथी किया गया एक्सपेरिमेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जिसे देखकर आपको भी जरूर हैरानी होगी।

The craze of food experimentThe craze of food experiment

आज के समय में लोग अपनी सेहत का काफी ख्याल रखते हैं, यही वजह है कि लोग तेल और घी से काफी दूर रहते हैं। लोग अपनी लाइफस्टाइल और डाइट में ऑयल फ्री फूड को पहली प्राथमिकता देते देखे जा रहे हैं। हाल के दिनों में कुछ ऐसी ही डिश सामने आई है, जहां एक दुकानदार ने पानी में ऑमलेट तैयार किया।

Also Read: Dangerous Food With Alcohol : शराब के साथ इन चीजों को खाने से बढ़ता है जान का खतरा

वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली की दुकान का है। जहां एक स्ट्रीट वेंडर स्ट्रीट वेंडर पानी से बहुत जबरदस्त तरीके से ऑमलेट बना रहा है। वेंडर ने सबसे दो अंडे के ऑमलेट बनाने के लिए अंडे के साथ बारिक कटे प्याज, मिर्च, नमक और मसाले डाल कर उसे फेंटता हुआ नजर आ रहा है।

इसके बाद वो पैन को गैस पर रखकर इसके बाद वो पेस्ट डालकर उसे अच्छे से पकाता है। सबसे अंत में पानी वाले ऑमलेट को स्ट्रीट वेंडर प्लेट में सर्व करता है और धनिया, चटनी डालकर ग्राहक को दे देता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ये डिश काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि कई यजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ आप अगर नॉनस्टीक पैन यूज करोगे तो पानी की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ तेल के दाम काफी बढ़ गए है इसलिए अंकल पानी का इस्तेमाल कर रहे हैं। ’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये दिखने में बड़ा स्वादिष्ट लग रहा। ’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 27 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
ADVERTISEMENT