Tragic Road Accident In Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, एक महिला व पुरुष की मौत, एक दर्जन से ज्यादा गंभीर रूप से घायल

Tragic Road Accident In Kurukshetra

इंडिया न्यूज़, कुरुक्षेत्र:
Tragic Road Accident In Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर पंजाब से उत्तर प्रदेश जा रही पिकअप को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक चालक ने टक्कर मार दी जिसमें एक महिला व एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं इनमें बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जिनको यहां प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। घायलों में यूपी के बरेली वासी 40 वर्षीय तेजपाल, 30 सर्वेश, नीसी, अंशु, रीना और यूपी के रामपुर निवासी शौकत अली उनके पुत्र मोहम्मद सोनू सहित अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। घटना पिपली रोड पर स्थित गांव मसाना के नजदीक घटी है।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी नरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे पुलिस की टीम ने इस सड़क दुर्घटना के चलते तुरंत मोर्चा संभालते हुए ट्रैफिक को कंट्रोल में किया और घायलों को तुरंत इलाज़ के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार दुर्घटना को अंजाम देने वाला ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फिलहाल ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

READ ALSO: karnataka Hijab Protest: कर्नाटक हिजाब विवाद क्या है, क्यों स्टूडेंटों का फूटा गुस्सा?

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Latest news
Related news