सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा सरकार ने रेस्तरां कर्लीज क्लब पर चलवाया बुलडोजर

इंडिया न्यूज, पणजी, (Sonali Phogat Murder): हरियाणा से बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा सरकार ने विवादास्पद रेस्तरां कर्लीज क्लब पर बुलडोजर चलवा दिया है। सीआरजेड नियमों के उल्लंघन के आरोप में आज सुबह ही सरकार ने यह कार्रवाई की। इसी क्लब में सोनाली का पार्टी करते हुए वीडियो सामने आया था और यहीं पर बीजेपी नेत्री को ड्रग्स दी गई थी। ड्रग्स के कुछ ही घंटे बाद सोनाली की मौत हो गई थी।

2016 में दिया गया था ढहाने आदेश, प्रबंधन ने दी थी चुनौती

गौरतलब है कि मामले में कर्लीज क्लब मालिक एडविन नून्स को भी गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें सशर्त जमानत दी गई थी। इस हत्याकांड में अब तक कुल चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। अधिकािरियों के अनुसार जीसीजेडएमए ने 2016 में रेस्तरां को ढहाने का पहला आदेश जारी किया था। कर्लीज प्रबंधन ने इस आदेश को एनजीटी में चुनौती दी थी।

छह सितंबर को हुई थी मामले की सुनवाई

न्यायमूर्ति आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली एनजीटी की पीठ ने छह सितंबर को मामले की सुनवाई की थी। इस दौरान जीसीजेडएमए के आदेश को बरकरार रखा गया था । पीठ ने रेस्तरां प्रबंधन की याचिका का निपटारा भी कर दिया था। बता दें कि कर्लीज क्लब एडविन नून्स की बहन लिनट के नाम पर है। गोवा पुलिस की जांच में यहबात सामने आई है। एडविन नियमित तौर पर क्लब को संभालता था।

सुधीर सांगवान व सुखविंद्र का रिमांड दो दिन बढ़ा

सोनाली हत्याकांड में अब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों में उनके पीए सुधीर सांगवान के अलावा सुखविंद्र भी हैं। उन्हें दो दिन के रिमांड के बाद कल मासूपा कोर्ट में पेश किया गया। अदालत के आदेश पर गोवा पुलिस ने दोबारा दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है। अभी तक की जांच के अनुसार सोनाली को सुधीर सांगवान और सुखविंद्र ने ही ड्रग्स दी थी।

ये भी पढ़े : ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का हुआ निधन, 96 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news