लाल चौक पर अब लहलहा रहा है तिरंगा : कार्तिक शर्मा

  • वजीरपुर में हरियाणा से राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का भव्य स्वागत

इंडिया न्यूज, Haryana News। MP Kartik Sharma : बुधवार को हरियाणा के जिला गुरुग्राम में वजीरपुर स्थित पटौदी रोड के रॉयल पब्लिक स्कूल में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का अभिनंदन किया गया। उन्होंने क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनके शानदार स्वागत के लिए वे आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों द्वारा मिला ये प्रेम और अपनापन उन्हें हमेशा कर्तव्यों की याद दिलाता रहेगा।

बलिदान के बूते ही हम आजादी में सांस ले रहे

लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि सेना, पुलिस और सुरक्षा बलों के बलिदान के बूते ही हम आजादी में सांस ले रहे हैं।

सांसद ने कहा कि कश्मीर को आतंकियों के चंगुल से आजाद करवाने के लिए देश की मोदी सरकार ने कई कठोर कदम उठाए हैं। उन्होंने कश्मीर के लाल चौक से शुरू हुई तिरंगा यात्रा के बारे में भी जानकारी दी।

पीएम मोदी की बदौलत ही आज लाल चौक पर लहरा रहा तिरंगा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की बदौलत आज हम लाल चौक से तिरंगा यात्रा को रवाना होता देख पा रहे हैं। नहीं तो एक समय ऐसा भी था जब लाल चौक पर लोग पत्थर बरसाते थे।

इस चौक पर आईएसआईएस के झंडे लगे होते थे। आज यहां चारों तरफ तिरंगा लहरा रहा है जिसे देखकर हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। कार्तिक शर्मा ने कहा कि मैं देश के युवाओं से आह्वान करता हूं की देश सेवा के साथ जुड़कर अपने भविष्य को उज्जवल बनाएं।

ये भी पढ़े : नूपुर शर्मा की सभी FIR दिल्ली होंगी ट्रांसफर, SC का आदेश, गिरफ्तारी पर रोक जारी

ये भी पढ़े : हम रहें या न रहें, लेकिन 2014 वाले 2024 में नहीं रहेंगे : नीतीश कुमार

ये भी पढ़े : नीतीश कुमार ने 8वीं बार सीएम और तेजस्वी ने दूसरी बार ली डिप्टी सीएम पद की शपथ, चाचा से लिया आशीर्वाद

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news