राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा-देश की सुरक्षा में गेम चेंजर साबित होंगे अग्निवीर

इंडिया न्यूज, Chandigarh News। Agneepath Scheme : केंद्र सरकार ने पिछले दिनों आर्मी में भर्ती को लेकर अग्निपथ स्कीम की घोषणा की। जो इन दिनों निरंतर चर्चा में है। इस के तहत भर्ती होने वाले सेना के जवानों को अग्निवीर के रूप में जाना जाएगा। हरियाणा से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने इसको लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अस्तित्व में लाई गई ये योजना एक बड़ा गेम चेंजर साबित होगी। अग्निवीर देश की सुरक्षा प्रणाली व सुरक्षा में अहम भूमिका निभाएंगे।

ये अग्निवीर देश की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध होंगे। कार्तिकेय शर्मा ने पीएम मोदी के विजन की भी तारीफ की और इस स्कीम को दूरगामी व सकारात्मक प्रभावों वाली बताया।

तावड़े ने कार्तिकेय शर्मा को दी बधाई

कार्तिकेय शर्मा ने 21 जून को हरियाणा भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े से उनके आवास पर मुलाकात की। तावड़े ने भी उनको राज्यसभा पहुंचने पर बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

बता दें कि इससे पहले 18 जून को कार्तिकेय शर्मा ने विधायक कुलदीप बिश्नोई से शिष्टाचार मुलाकात की थी। शर्मा शनिवार को कुलदीप बिश्नोई से उनके आवास मिले थे। जहां प्रदेश की राजनीति की अलावा कई ज्वलंतशील मुद्दों पर गहन चर्चा हुई।

बिश्नोई ने कार्तिकेय शर्मा को दिया था समर्थन

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने खुलकर कार्तिकेय शर्मा का चुनाव में समर्थन किया था। गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद कार्तिकेय शर्मा निरंतर सक्रिय हैं।

कुछ दिन पहले उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उनके साथ मौजूद थे। चुनाव में उनका समर्थन करने वाले विधायकों व अन्य नेताओं से मुलाकात कर वो निरंतर उनका धन्यवाद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने राहुल गांधी को कहा परेशान आत्मा, योग दिवस पर पहुंचे थे झांसी
ये भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो येलो लाइन में 1 घंटे फंसे रहे यात्रि, दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने बताया ये कारण…
ये भी पढ़ें : विपक्ष की ओर से यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव के लिए 27 को करेंगे नॉमिनेशन, 18 जुलाई को होगा चुनाव, 21 को परिणाम
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Latest news
Related news