हरियाणवी गायिका संगीता की कैसे हुई मौत, दिल्ली वाले घर से निकलने के बाद क्या हुआ, जानें

इंडिया न्यूज़, Haryana Crime News: दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को हरियाणा की गायक संगीता की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो 11 मई को लापता हो गया थी। हरियाणा के महम में एक हरियाणवी गायिका संगीता उर्फ ​​दिव्या और YouTuber को नशीला पदार्थ देकर मार डाला गया और उसके शरीर को अंडरगारमेंट्स में उतार कर सड़क किनारे गड्ढे में दबा दिया गया।

सोमवार को उसका क्षत-विक्षत शव मिला। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को हरियाणवी गायिका संगीता उर्फ ​​दिव्या की हत्या की साजिश रचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। और पुलिस ने सिंगर संगीता की मर्डर मिस्ट्री सुलझा दी आईये देखते हैं उनके साथ क्या हुआ :

  • 29 वर्षीय महिला पश्चिमी दिल्ली के एक गांव में 11 मई को दोपहर करीब 3 बजे हरियाणा के भिवानी में गाना रिकॉर्ड करने के लिए घर से निकली थीं।
  • लड़की ने परिवार को बताता है कि मोहित ने उससे संपर्क किया था और वह एक गाना रिकॉर्ड करना चाहता था। 8 मई को उसी व्यक्ति ने उससे संपर्क किया था, लेकिन वह व्यस्त थी।
  • उसने रात करीब साढ़े आठ बजे अपने परिवार से बात की और बताया कि वह सोने जा रही है।
  • रोहतक रोड स्थित एक भोजनालय के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी महिला के साथ सफेद वैगन-आर में देखा जा सकता है।
  • परिवार का कहना है कि उन्होंने पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया और रिपोर्ट के बदले कहा कि वह भाग गई होगी।
  • उनका फोन बंद पाए जाने के बाद परिवार ने 13 मई को फिर से पुलिस से संपर्क किया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।
  • 14 मई को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज, लेकिन लड़की की तलाश के प्रयास नहीं किए गए। ऐसा उसके घरवालों ने
  • सिंगर की छोटी बहन और चचेरे भाई उसकी लोकेशन ट्रैक करने के लिए उसकी ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करते हैं। कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद परिवार को मिली सीसीटीवी फुटेज

Sangeeta

  1. 16 मई – परिवार सबूतों के साथ पुलिस के पास पहुंचा
  2. 22 मई – पुलिस ने दो लोगों रवि और अनिल को गिरफ्तार किया है, दोनों की उम्र 20 साल की है। दोनों पहले महिला के दोस्त थे, लेकिन बाद में महिला ने रवि के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था।
  3. 23 मई – पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शराब पीकर महिला की हत्या कर दी। बाद में उन्होंने उसे महम में सड़क किनारे दफना दिया। इसके बाद पुलिस ने महम के पास से शव बरामद किया। शाम को शव परिजनों को सौंपा, जिन्होंने सोमवार को धरना दिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश में कोनसीमा का नाम बदलने पर भड़की हिंसा, मंत्री और विधायक के घर को किया आग के हवाले

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news