होटल में युवती के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी की वायरल,पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

इंडिया न्यूज,  हरियाणा कैथल Gang rape with girl in hotel: हरियाणा के कैथल में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने व साोशल मीडिया पर युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिफ्तार किया गया आरोपी

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने तथा अश्लील विडियो वायरल करने के एक मामलें में त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी लेडी इंस्पेक्टर नन्ही देवी की टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी पहचान करीब 19 वर्षीय आरोपी मुन्ना रेहडी निवासी धीरज के रुप में हुई ।

होटल में ले जाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म

एसपी ने बताया कि पूंडरी थाना के अधीन आने वाले गांव की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत अनुसार उसकी धीरज उपरोक्त के साथ दोस्ती थी। 17 फरवरी को आरोपी धीरज अपने दो दोस्त मनोज व गुल्लू के साथ पीडि़ता को जबरदस्ती कैथल ढांड रोड स्थित एक होटल में ले गए। यहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वहीं आरोपियों ने पीडि़ता की अश्लील विडियो बना कर सोशल मीडिया वायरल कर दिया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोबाईल बरामद कर लिया। इसके बाद आरोपी सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

Read More: संस्कृत सीनियर टीचर पदों पर निकलीं भर्तियां, 23 जून तक करें आवेदन, क्या है आवेदन की प्रक्रिया जानें

 

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Latest news
Related news