होम / पलवल में 5 साल के मासूम की हत्या कर शव कुएं में फेंका, पुलिस को कुएं के पास मिले ये सबूत…

पलवल में 5 साल के मासूम की हत्या कर शव कुएं में फेंका, पुलिस को कुएं के पास मिले ये सबूत…

Naresh Kumar • LAST UPDATED : July 13, 2022, 6:55 pm IST

इंडिया न्यूज, Haryana News। Palval : हरियाणा के जिला पलवल स्थित गांव सेवली में सोमवार देर शाम को खेलते हुए एक 5 वर्षीय मासूम गायब हो गया था। बच्चे का आज गांव के पास ही कुंए से शव मिला है।

पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने पहुंचकर जांच की है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है।

मंगलवार को लापता होने की मिली थी शिकायत : थाना प्रभारी

वहीं पलवल के मुंडकटी थाना प्रभारी वेदपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सेवली गांव निवासी आॅटो चालक धन सिंह ने मंगलवार को शिकायत दी कि उसका 5 वर्षीय बेटा कश्यप लापता हो गया है।

परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की थी। इस बीच बुधवार को एक बच्चे का शव गांव के निकट ही एक पुराने कुंए में पड़ा होने की जानकारी मिली। बाद में बालक की पहचान लापता कश्यप के तौर पर हुई।

गांव की ही एक महिला ने देखा कुएं में बच्चे का शव

बच्चे के पिता धन सिंह ने बताया कि 11 जुलाई को उसका 5 साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। कुछ देर वह गायब हो गया। उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

13 जुलाई को सुबह गांव की महिला शुकन अपने पशुओं का गोबर डालने गई तो उसने कुएं में झांककर देखा। महिला को कुएं में कुछ पड़ा दिखाई दिया और उसने गांव जाकर लोगों और धन सिंह को बताया। इसके बाद पुलिस को भी मौके पर ही बुलाया गया। शव को कुएं से बाहर निकाला तो वह कश्यप का ही शव था।

पुलिस को कुएं के पास से मिली चप्पलें और एक चदर

 

मृतक बच्चे के परिजनों व ग्रामीणों के कहने पर पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया और जांच कराई गई। लेकिन फिलहाल कोई ठोस सबूत पुलिस के हाथ नहीं लग सका था।

मृतक कश्यप के पिता धन सिंह ने पुलिस को बताया कि कुएं के पास उसके बेटे की एक हवाई चप्पल व एक बड़ी हवाई चप्पल साबुत व एक टूटी हुई तथा एक सफेद रंग की चदर भी मिली। पुलिस टीम मौके पर मिले सभी सबूत के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

बच्चे की मौत से गांव में शोक की लहर

बताया जा रहा है कि मासूम कश्यप परिवार में सबसे छोटा था। उसकी बड़ी बहन ममता 9 साल और छोटी सोनिया 7 साल की हैं। वह दोनों बहनों का अकेला भाई था। वहीं बच्चे की मौत की खबर के बाद से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। मासूम के माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मुंबई से छपरा जा रही गोदान एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, घबराकर कूदे लोग, जानें कैसे लगी आग?

ये भी पढ़े : ईरान में हिजाब का विरोध, सड़कों पर उतरीं महिलाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ये भी पढ़े : 15 जुलाई से मुफ्त लगाई जाएगी कोरोना की बूस्टर डोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
ADVERTISEMENT