युवती से गैंगरेप मामले में सहयोगी आरोपी जेल भेजा

इंडिया न्यूज, हरियाणा कैथल Associate accused in gang rape case of girl sent to jail: हरियाणा के कैथल में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में महिला थाना पुलिस ने सहयोगी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गांव हजवाना का रहने वाला है आरोपी

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने व अश्लील विडियो वायरल करने के एक मामलें में कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी लेडी इंस्पेक्टर नन्ही देवी की टीम द्वारा करीब 23 वर्षीय आरोपी हजवाना निवासी सुनील उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने बताया कि थाना पूंडरी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासिया युवती ने पुलिस को दी शिकायत अनुसार उसकी धीरज नाम के एक लडक़े के साथ दोस्ती थी। 17 फरवरी को आरोपी धीरज व उसके दो दोस्त मनोज व गोलू ने उसको कैथल ढांड रोड स्थित एक होटल में ले गए। यहां युवती मर्जी के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील विडियो बना कर वायरल कर दिया। उक्त मामलें में पहले ही मुख्य आरोपी धीरज को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

वारदात में उपयोग हुआ मोबाइल फोन बरामद

आरोपी सुनील उपरोक्त से पुछताछ दौरान वारदात में प्रयुक्त मोबाईल बरामद किया गया। गहन पुछताछ उपरांत आरोपी शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

Read More: सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड में 177 पदों पर निकलीं भर्ती, जल्द करें आवेदन

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news