Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide बेटे ने पहले करी मां की हत्या, फिर रेलगाड़ी के आगे कूद की आत्महत्या

इंडिया न्यूज, जींद :
Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide :
कलयुगी बेटे ने पहले अपनी मां की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की और अपने घर में बाद लगा दी। बाद में खुद भी रेलगाड़ी के आगे कूद आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। हालांकि मां वे बेटे के बीच झगड़ा क्या था, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मां को कुल्हाड़ी से काटा Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide

रेलवे कालोनी निवासी अजय (32) ने शनिवार अल सुबह अपने क्वार्टर में बुजुर्ग मां माया देवी (65) की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी और फिर मकान में आग लगा कर फरार हो गया। मकान से उठती आग की लपटों को देख पड़ोसियों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। जिसने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया और उसी दौरान माया देवी की हत्या का खुलासा हुआ तो शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

युवक ने ट्रेन के आगे कूद सुसाइड किया Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide

गांव मोहलखेड़ा के निकट आरोपित अजय ने जयपुर से चंडीगढ़ जा रही रेलगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। आरोपित मृतक अजय रेलवे में ही डी ग्रुप में प्वायंटमेन के पद पर रेलवे स्टेशन नरवाना मे नौकरी करता था। पिछले करीब दो महीने से बीमार व मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

वह अपनी ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा था और अपने छोटे भाई विजय व मां माया के साथ रेलवे कालोनी में ही रह रहा था। दोनों भाइयों का ही अपनी-अपनी पत्नियों से विवाद चल रहा है। छोटा भाई नरवाना शहर में वेटर का कार्य करता है। शहर थाना पुलिस ने मृतका के छोटे बेटे विजय की शिकायत पर मृतक बड़े बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide

मृतक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज : धर्मबीर Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide

रेलवे चौकी प्रभारी चरण सिंह ने बताया कि सुबह गांव मोहलखेड़ा के निकट एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक रेलवे डी ग्रुप में कार्यरत था। युवक पर अपनी मां की हत्या का आरोप है। शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, शहर थाना प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि बेटे ने अपनी मां की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। फिर मकान में आग लगा कर फरार हो गया। बाद में आरोपित ने रेलगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Read More : The girl got Talibani Punishment For Love affair नाबालिग के चेहरे पर कालिख पोती, सिर मुंडवाया

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news