होम / आगामी 24 घंटों के लिए हरियाणा के 17 जिलोें में अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी यह सलाह…

आगामी 24 घंटों के लिए हरियाणा के 17 जिलोें में अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी यह सलाह…

Naresh Kumar • LAST UPDATED : July 20, 2022, 7:14 pm IST

इंडिया न्यूज, Haryana News। Weather Of Haryana : इन दिनों हरियाणा के अधिकांश जिलों में हल्की से मध्यम मानसूनी बारिश के बावजूद भी लोगों का उमस से बूरा हाल है। लोगों को बारिश होने के बाद भी गर्मी और उमस से राहत नहीं मिल रही है।

वहीं अब मौसम विभाग ने आगामी 2 दिन तक हरियाणा के अधिकतर इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के आसार जताए हैं। जिसके चलते मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए आरेंज और येलो अलर्ट भी जारी किया है।

आरेंज और येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग की माने तो हरियाणा के कई जिलों में अगले 24 घंटों में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार 20 जुलाई की रात और 21 जुलाई को 17 जिलों में भारी से भारी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि आगामी 2 दिन तक हरियाणा के अधिकतर इलाकों में बरसात होगी।

इन जिलों के लिए जारी किया गया है अलर्ट

Weather Of Haryana

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, झज्जर, गुरूग्राम, मेवात, पलवल, फरीदाबाद, रोहतक, सोनीपत, पानीपत और जींद के लिए अगले 24 घंटे में भारी से भारी मात्रा में बारिश होने के आसार हैं।

इन जिलों के लिए विभाग ने आरेंज अलर्ट जारी करते हुए लोगों अलर्ट रहने की चेतावनी दी है। वहीं 22 जुलाई को भी कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके बाद प्रदेश का मौसम साफ बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े : केंद्रीय विभागों में 10 लाख पदों पर होगी भर्ती, पीएम मोदी भी दे चुके हैं रिक्तियों को भरने के निर्देश

ये भी पढ़े : 5 घंटे की मुठभेड़ के बाद 2 गैंगस्टर ढेर, सिद्धू मूसेवाला की हत्या मेें शामिल बताए जा रहे हैं दोनों

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT