झांसा ठोल मार्ग पर सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित एक बच्ची की मौत

पवन चोपड़ा, Ismailabad News। झांसा ठोल मार्ग (Jhansa Thol Marg) पर एक भीषण सड़क हादसे (road accident) में एक ही परिवार के दो महिलाओं सहित एक बच्ची की मौत हो गई है। इसके अलावा अन्य 5 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा सुबह 11:30 बजे के आसपास का है। गांव झांसा के चंद्र शू पैलेस (Chandra Shoe Palace of Jhansa) के मालिक चंद्रप्रकाश उनके परिवार 5 सदस्यों के अलावा तीन अन्य संबंधी सहित आर्टिका कार (Artica Car) में सवार हो अंबाला में उनके एक रिश्तेदार की भोग रस्म के लिए रवाना हुए थे।

अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकरा गई

कार को चालक के रूप में चंद्र प्रकाश का बेटा विशांत चला रहा था। हादसा गांव से लगभग एक डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर शांति नगर (Shanti Nagar) व झांसा के बीच हुआ। जब उनकी आर्टिका कार अनियंत्रित होकर सड़क के साथ खड़े बेरी के पेड़ से टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर साइड का अगला पहिया व उसकी भारी भरकम लोहे की रॉड टूटकर ड्राइवर के सीट के पीछे जा गिरे। जिसमें चंद्र प्रकाश की धर्मपत्नी चांद रानी 55 वर्षीय व उनकी साढे 3 वर्षीय पौत्री गुणिका पुत्री अंकुश छिटकर गाड़ी से दूर जा गिरे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी इसके अलावा चंद्र प्रकाश की बहन कमलेश रानी आयु 55 की भी मौत हो गई है। सूचना मिलते ही झांसा में कोहराम मच गया जिसके बाद प्रत्येक गांव वासी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

झांसा के निजी अस्पताल से कुरुक्षेत्र रेफर किया गया

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिसके बाद सभी घायलों को झांसा के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया गया। जिसमें कमलेश रानी ने कुरुक्षेत्र अस्पताल में जाकर अंतिम सांस ली।

घायलों को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया

चंद्रप्रकाश गांव से ही उनके साथ गई सीमा रानी तथा उनके पुत्र विशांत को भी चोटें आई हैं। इसके अलावा विशांत का पुत्र 11 वर्षीय व उसकी पत्नी पलक 35 वर्षीय तथा अन्य बुजुर्ग महिला कमलेश भी एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। वही सभी मृतकों के शवों को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (LNJP Hospital) में पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखा गया है जिनका शाम तक भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : कुंडी कनेक्शन वाले पुलिस थानों पर पीएसपीसीएल करेगी कार्रवाई, 35 थानों की लिस्ट तैयार, जानें नाम…

ये भी पढ़ें : हरियाणा के मुख्यमंत्री बोले-दिल्ली को दिया जा रहा पूरा पानी, झूठ बोल रही दिल्ली सरकार, 1050 क्यूसिक पानी हो रहा सप्लाई

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Latest news
Related news