होम / सूरत के भगवान महावीर कॉलेज में लव जिहाद के मुद्दे पर जबरदस्त भिड़ंत

सूरत के भगवान महावीर कॉलेज में लव जिहाद के मुद्दे पर जबरदस्त भिड़ंत

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 24, 2022, 9:31 am IST

इंडिया न्यूज़ (सूरत, clash in surat mahavir college on love jihad issue): लव जिहाद को लेकर पिछले लंबे समय से देशभर में लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। जिस तरह से दिल्ली में एक युवक ने एक लड़की के शरीर को बिना जलाए और उसके अंगों को बाहर फेंके बिना उसके टुकड़े-टुकड़े करने का खेल खेला है।

इसके बाद इस मामले को लेकर हिंदुओं में भी गुस्सा देखा जा रहा है। सूरत के वेसू इलाके के भगवान महावीर कॉलेज में कुछ छात्रों द्वारा हिंदू लड़कियों के साथ सक्रिय रूप से बातचीत करने पर विवाद खड़ा हो गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया है।

सूरत के प्रसिद्ध भगवान महावीर कॉलेज में बड़ी संख्या में छात्र पढ़ते हैं। आशंका जताई जा रही है कि कॉलेज के अंदर लव जिहाद की सुनियोजित साजिश चल रही है। हिंदू लड़कियों को विधर्मी युवक निशाना बना रहे थे और उनके साथ प्रेम संबंध बना रहे थे।

वीएचपी ने करवाया सर्वे

इस संबंध में विश्व हिंदू परिषद ने एक सर्वे किया और ऐसे युवकों की पहचान करने का काम शुरू किया गया। जिससे मारपीट हुई।

कॉलेज में हिंदू संगठनों द्वारा उन छात्रों की पहचान करने के लिए एक गुप्त अभियान चलाया जा रहा था जो हिंदू लड़कियों के साथ संपर्क बढ़ा रहे थे और उनके साथ संबंध बना रहे थे।

जिसमें देखा गया कि दो-तीन युवक इस साजिश को अंजाम दे रहे हैं। उसने छात्रों से दोस्ती की और उनसे सोशल मीडिया पर चैट की और आपस में मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान कर दोस्ती को और गहरा करने की कोशिश की। कॉलेज में ही छात्र को विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सरेआम पीटा था, जिसे पहचान लिया था।

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश नवादिया ने कहा कि “लव जिहाद पूरे देश में और शहर में भी लंबे समय से बढ़ रहा है. विधर्मीओं हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाते हैं और अंत में हिंदू लड़कियों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया जाता है। सूरत के भगवान महावीर कॉलेज में भी कुछ छात्र सक्रिय हो गए हैं और जानकारी मिल रही थी कि वे हिंदू छात्राओं के संपर्क में आकर उन्हें प्रेमजाल में फंसा रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा “इस मामले में विश्व हिंदू परिषद की टीम लगी हुई थी. लड़कीओं की इस बात की जांच कर रही थी कि मामले में कोई सच्चाई है या नहीं। जब इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि ये विधर्मी हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाने की पूरी साजिश रच रहे हैं, तो हमने कार्रवाई की है।”

“ताकि न केवल सूरत शहर बल्कि देश में भी काफिर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दें। दिल्ली में गैर-धार्मिक युवक या हिंदू लड़की के साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया है, उसे लेकर लोगों में काफी रोष है. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए विश्व हिंदू परिषद काम कर रही है।” दिनेश ने कहा

लेटेस्ट खबरें

सगाई की अगूंठी फ्लॉन्ट करते दिखे Aditi Rao Hydari और Siddharth, अपने रिश्ते को किया कंफर्म
Viral Holi Girls: कौन हैं प्रीति और विनीता? वायरल होली वीडियो की लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, चालान भी कटा
Arvind Kejriwal: सीएम का आरोप चार्जशीट में अरिवंद केजरीवाल नहीं बल्कि सी. अरविंद का नाम, जानें कौन है ये शख्स
Amar Singh Chamkila के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़े Diljit Dosanjh, इम्तियाज अली ने तारीफ में कही ये बात
अक्षय कुमार के साथ सगाई टूटने का सदमा नहीं सह पाई थी Raveena Tandon! खुदकुशी की खबरों पर किया रिएक्ट
Anushka Sharma ने Akaay को जन्म देने के बाद पहली फोटो की शेयर, पोस्ट में लिखी ये बात
Lok Sabha Election 2024: पूर्णियां सीट पर अड़े पप्पू यादव, कहा-आत्महत्या करना मंजूर लेकिन पूर्णिया छोड़ना नहीं
ADVERTISEMENT