स्पाइसजेट ने आशीष कुमार को मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया

आशीष को 26 साल का अनुभव है.

इंडिया न्यूज़ (गुरुग्राम, SpiceJet appoints Ashish Kumar as Chief Financial Officer): विमान कंपनी स्पाइसजेट ने आशीष कुमार को अपना मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया है। आशीष को 26 वर्ष से अधिक का अनुभव है। वह इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज से स्पाइसजेट में शामिल हुए थे। इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज में वह वीपी (हेड) – कॉर्पोरेट फाइनेंस है। उन्होंने 2014 से 2018 तक पांच वर्षों के लिए इंटरग्लोब होटल्स में मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कार्य किया.

इससे पहले, आशीष कुमार 2011 से 2014 तक टाटा वैल्यू होम्स और 2009 से 2010 तक सुजलॉन इंफ्रास्ट्रक्चर में वित्त प्रमुख थे। उन्होंने रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के साथ भी काम किया है.

कोलकाता से की है पढ़ाई

आशीष कुमार कोलकाता विश्वविद्यालय से एम.कॉम और सेंट जेवियर्स कॉलेज, कोलकाता से बी.कॉम (ऑनर्स) हैं। वह पेशे से एक प्रमाणित चार्टर्ड एकाउंटेंट (एसीए), लागत लेखाकार (एफसीएमए) और कंपनी सचिव (एसीएस) है.

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, अजय सिंह ने इस अवसर पर कहा की, “मुझे स्पाइसजेट परिवार में आशीष का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। स्पाइसजेट का पुनर्गठन और इसे तेजी से विकास के पथ पर वापस लाना विमानन उद्योग में आज का सबसे अच्छा काम है। आशीष का अनुभव और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड सुनिश्चित करेगा कि वह इस प्रयास का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर सके। मैं उन्हें उनकी नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

स्पाइसजेट के मुख्य वित्तीय अधिकारी आशीष कुमार ने कहा, “मैं स्पाइसजेट में शामिल होने के लिए खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं और टीम के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद करता हूं। मुझे अजय के सक्षम नेतृत्व में कंपनी के साथ विकास की कहानी में योगदान देने और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने की उम्मीद है.

Latest news
Related news