होम / Karwa Chauth Saree Collection 2021 करवा चौथ पर दिखें खूबसूरत ट्रेंडिंग साड़ियों के साथ

Karwa Chauth Saree Collection 2021 करवा चौथ पर दिखें खूबसूरत ट्रेंडिंग साड़ियों के साथ

India News Editor • LAST UPDATED : October 23, 2021, 7:49 am IST

karwa chauth saree collection 2021 : करवाचौथ सुहागिनों का खास त्योहार होता है। इस बार करवाचौथ 24 अक्टूबर को है। सुहागिन महिलाओं के लिए ये दिन बहुत खास होता है। अपने पति के लिए महिलाएं व्रत रखती हैं। शाम को चांद को देख कर पूजा करती हैं और फिर व्रत तोड़ती है। इन सब के दौरान महिलाएं करवाचौथ को सोलह श्रृंगार करती हैं। सुहाग की निशानी को पहन कर महिलाएं पति की लंबी उम्र की प्रार्थना करती हैं। ऐसे में इस दिन के लिए महिलाएं काफी तैयारियाँ करती हैं। श्रृंगार में जबसे जरुरी होता है उनका आउटफिट। तो सबसे पहले ये जान लीजिए कि आजकल ट्रेंड में किस तरह की साड़ियां हैं। तो चलिए जानते है कि इस करवाचौथ पर बेहतरीन साड़ियों के आइडियाज के बारे में

कांजीवरम साड़ी (karwa chauth saree collection 2021)

अगर आपका बजट अच्छा है और आप कुछ ब्राइट पहनना चाहती हैं तो कांजीवरम साड़ी बेहतर विकल्प है। इसे पहनने के बाद इतना सुंदर लुक आएगा कि हर कोई आपको कॉम्प्लीमेंट देने पर मजबूर हो जाएगा।

सिक्विन साड़ी (karwa chauth saree collection 2021)

इन दिनों सीक्विन्स साड़ी भी सबसे अधिक ट्रेंड में हैं। पार्टी, फेस्टिवल लुक के लिए सीक्विन्स साड़ी लुक परफेक्ट होता है। वैसे आप करवा चौथ के मौके पर भी इसे कैरी कर सकते है।

एम्ब्रॉयड्री साड़ी (karwa chauth saree collection 2021)

Karwa Chauth Kase Dikhen khubsurat Trending Sadiyon ke Sath

एम्ब्रॉयड्री साड़ी एवरग्रीन होती है। इसे आप कभी भी किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। आजकल नेट, सिल्क और जॉर्जट आदि तमाम कपड़ों में आपको एम्ब्रॉयड्री साड़ी आसानी से मिल जाएगी। लाल, गुलाबी, मेजेंटा और नारंगी रंग की एम्ब्रॉयड्री साड़ी को भी अपना आउफिट बना सकती हैं। अगर इस साड़ी में बॉर्डर भी साथ में होगा तो और भी खूबसूरत नजर आएंगी।

रफल साड़ी 

इन दिनों रफल साड़ी ट्रेंड में हैं। कई सेलेब्स रफल साड़ियों में स्पॉट किये जा चुके हैं। हाल ही में सोफी चौधरी ने भी बेहद खूबसूरत रफल साड़ी कैरी की। उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक तो है ही लेकिन सोफी की साड़ी भी काफी सुंदर है और फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट परिधान है। रफल साड़ी की कीमत अफोर्डेबल भी है। आप एक्ट्रेस की डिजाइनर स्टाइल रफल साड़ी खरीद सकते हैं।

ऑर्गेंजा साड़ी 

Karwa Chauth Kase Dikhen khubsurat Trending Sadiyon ke Sath

 

ऑर्गेंजा साड़ी इन दिनों ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों की आॅर्गेंजा साड़ी पहली पसंद बन गयी है। उन्हें अकसर इस फैब्रिक की साड़ी में देखा जा चुका है। ऑर्गेंजा साड़ी में आपका लुक स्टाइलिश दिखने के साथ ही ग्लैमरस भी दिखता है। बाजार में ऑर्गेंजा साड़ी की कीमत ढेड़ हजार से शुरू हो जाती है। आप को  बजट में एक से बढ़कर एक  ऑर्गेंजा साड़ी मिल जाएंगी।

बनारसी साड़ी (karwa chauth saree collection 2021)

बनारसी साड़ी का ट्रेंड एक बार फिर आ गया है। एक के बाद एक एक्ट्रेस इन दिनों बनारसी साड़ी कैरी किए नजर आ रही हैं। इसीलिए अब बनारसी साड़ी का फैशन दोबारा लौट आया है। बनारसी साड़ी में ग्रेसफुल और रॉयल लुक आता है।

भीड़भाड़ में भी जब आप बनारसी साड़ी पहन कर निकलेंगी तो हर किसी की निगाहें आप पर टिक जाएंगी। आप चाहें तो बनारसी साड़ी को ड्रैप कर सकती हैं या बनारसी लहंगा या सूट भी कैरी कर सकती हैं। बनारसी कपड़ा अपने आप में रॉयल लुक देता है।

जॉर्जेट साड़ी (karwa chauth saree collection 2021)

अगर आप करवाचौथ पर कुछ हैवी नहीं पहनना चाहतीं तो जॉर्जेट की साड़ी पहन सकती हैं। जॉर्जेट के कपड़े में मोतियों का काम बेहद आकर्षक लगता है। करवाचौथ के हिसाब से आप इसमें मरून, लाल या गुलाबी रंग चुन सकती हैं।

 
 

Read Also : Karva Chauth: करवा चौथ पर एैसे करे मेकप खिल उठे चेहरा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 24 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Petrol Diesel Price: 24 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें कच्चे तेल का भाव-indianews  
Kashmir Issue: पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर फिर हाथ लगी निराशा, ईरानी राष्ट्रपति ने कर दिया खेला – India News
Uttar Pradesh: यूपी के आगरा में मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, 40 स्कूली छात्र घायल- Indianews
Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
Lok Sabha Election: अफजल गुरु के समर्थक…, मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना- Indianews
ADVERTISEMENT