होम / Karva Chauth करवा चौथ, सबसे खास दिखने के लिए लंहगा करें ट्राई

Karva Chauth करवा चौथ, सबसे खास दिखने के लिए लंहगा करें ट्राई

India News Editor • LAST UPDATED : October 23, 2021, 8:07 am IST

इंडिया न्यूज : 

Karva Chauth : सुहाग का पर्व करवा चौथ कल मनाया जाएगा। हिंदू धर्म में इस त्यौहार को धूमधाम से मनाया जाता है। करवा चौथ के व्रत पर महिलाएं सजने संवरने पर भी खूब ध्यान देती हैं और कई दिन पहले से तैयारियां शुरू कर देती हैं।

शानदार ट्रेडिशनल लुक्स ( Karva Chauth)

लेकिन आजकल ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी अलग-अलग तरह के पैटर्न मौजूद हैं, जिन्हें देखकर महिलाएं अक्सर कंफ्यूज हो जाती हैं कि आखिर वो किस तरह का आउटफिट पहनें और कैसे सेलेब्स की तरह एक स्टनिंग लुक पाएं।ज्यादातर महिलाएं इस दिन महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं, खासकर न्यूली मौरिड।

अगर आपके मन में भी करवा चौथ के आउटफिट को लेकर सवाल हैं, तो हम आपको सेलेब्स के कुछ शानदार ट्रेडिशनल लुक्स दिखा रहे हैं, जिन्हें आप इस करवा चौथ पर कैरी करके सबसे खास और अलग दिख सकती हैं।

लहंगा लुक करें ट्राई ( Karva Chauth)

karva-chauth

आज कल कई महिलाएं साड़ी के बजाए लहंगा पहनना ज्यादा पसंद कर रही हैं। अगर शादी के बाद आपका पहला करवा चौथ है और आप एक दुल्हन की तरह सजकर यादगार बनाना चाहती हैं तो इस तरह का ब्राइडल लुक कैरी कर सकती हैं। आप रेड लहंगा चोली को हैवी नेकलेस और मांग टीके के साथ कंप्लीट कर सकती हैं।

साथ ही प्लेन ब्लाउज के साथ प्रिंटेड लहंगा पहनकर लोगों की भीड़ में अलग दिख सकती हैं। लहंगे के साथ डिजाइनर दुपट्टा पहनकर अपनी लुक को ग्लैम टच दे सकती हैं। पहले करवाचौथ के लिए लहंगा-चोली सबसे बेस्ट आप्शन है। चाहें तो लहंगे के साथ मॉडर्न स्टाइल ब्लाउज स्टिच करवाकर ट्रेडीशनल में भी फ्यूजन का तड़का लगा सकती हैं।

गाउन पहनकर दें स्टाइलिश टच ( Karva Chauth)

karva-chauth

कई लड़कियां शादी से पहले भी अपने मंगेतर के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। आप भी अगर उन्हीं में एक हैं और एक ट्रेंडी फैशनेबल लुक कैरी करना चाहती हैं तो आप गाउन पहन सकती हैं।

गाउन आपको ट्रेडिशनल और मॉडर्न आउटफिट का फ्यूजन लुक देगा। इस तरह के आउटफिट को आप ट्रेंडी नेकपीस के साथ टीमअप कर सकती हैं। यूथ के बीच इस तरह के लुक काफी पॉपुलर हैं।

शरारा सूट ( Karva Chauth)

karva-chauth

पुराने समय में करवा चौथ सिर्फ पंजाब में मनाया जाता था। इसलिए कई पंजाबी महिलाएं अभी भी करवा चौथ पर सूट पहनने की परंपरा निभाती हैं। अगर आप भी चाहे तो करवा चौथ पर एक सिंपल शरारा सूट पहन सकती हैं।

Read Also :Keep These Things In Mind दूध उबालते समय ध्यान रखें ये बातें

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hamas war: दक्षिण गाजा के अस्पतालों में बचा है सिर्फ तीन दिन का ईंधन, WHO ने दी चेतावनी -India News
Cyber Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों पर सरकार ने कसा शिकंजा, 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक -India News
Serum Institute: कोविशील्ड के साइड इफेक्ट पर सीरम इंस्टीट्यूट ने दी प्रतिक्रिया, जानिए कंपनी ने क्या कहा? -India News
Kerala: अमेरिका में केरल के बिशप का निधन, कार की चपेट में आने से हुआ हादसा -India News
IPL 2024: LSG की हार से मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर, इन टीमों की उम्मीदें भी धूमिल -India News
Maharashtra: नासिक में दिल झकझोर देने वाली घटना, महिला ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान -India News
S Jaishankar: ‘सभी पार्टी पीओके की भारत में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध’, एस जयशंकर का बड़ा बयान -India News
ADVERTISEMENT