होम / Drishyam 2: ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बीच बोले अजय, कहा- बॉलीवुड को ऐसे 3-4 टॉनिक की है जरुरत

Drishyam 2: ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बीच बोले अजय, कहा- बॉलीवुड को ऐसे 3-4 टॉनिक की है जरुरत

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 23, 2022, 5:12 pm IST

8 नवंबर को रिलीज हुई अजय देवग, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना स्टारर की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों खूब धूम मचा रही है इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है ‘दृश्यम 2’ का ओपनिंग डे से क्रेज देखने को मिल रहा है।जहां 2022 में रिलीज हुई बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं, ऐसे में ‘दृश्यम 2’ पूरे बॉलीवुड के लिए किसी बड़ी सफलता से कम नहीं है।

रिलीज के पांच दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 86.49 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम कर ली है इस बीच अजय देगवन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि बॉलीवुड को इस फिल्म की तरह ही 3-4 टॉनिक की जरुरत है।

‘दृश्यम’ की तरह 3-4 टॉनिक की जरुरत- अजय देवगन

अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा “टॉनिक के बारे में बात करें तो मुझे लगता है 3-4 ‘दृश्यम’ की जरुरत है मुझे लगता है कि ये शुरुआत है जब मैं कोई फिल्म देखता हूं तो मुझे उसे एंजॉय करना होता है चाहें वो किसी तरह के इमोशन से जुड़ी हुई हो।

मनोरंजक फिल्में बनाना आसन नहीं- अजय देवगन

अजय देवगन ने ये भी कहा की “मुझे लगता है कि मनोरंजक फिल्में बनाना बहुत आसान नहीं है आपको दर्शकों को ढाई घंटे तक बांधे रखना होता है और दर्शक बहुत समझदार हो गए हैं इसलिए आप उनके साथ बकवास नहीं कर सकते यहां तक ​​कि जब आप कमर्शियल सिनेमा में मनोरंजन की बात करते हैं तो आपको उन्हें कुछ नया देना होता है।

ये भी पढ़े- Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर रिलीज हुआ ‘शहज़ादा’ का टीज़र और लोगो ने कर दिया ट्रोल

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT