भरी सभा में फिसली बाबा रामदेव की जुबान,महिलाओं के कपड़े को लेकर कर दी आपत्तिजनक टिप्पणी

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में योगगुरू बाबा रामदेव ने महिलाओं के कपड़े को लेकर विवादित टिप्पणी की है। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि महिलाएं साड़ी पहनकर भी अच्छी लगती हैं। सलवार कमीज पहन कर भी अच्छी लगती है ,मेरी नजर में कुछ न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने यह बयान सूबे के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे की मौजूदगी में कही।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,योग गुरु बाबा रामदेव ठाणे में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां महिलाएं योग के लिए पोशाकें लाई थीं और फिर महिलाओं के लिए एक सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आईं। मगर सुबह योग विज्ञान शिविर लगा, जिसके बाद महिलाओं के लिए योग प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। उसके तुरंत बाद, महिलाओं के लिए एक आम सभा शुरू हुई। इसलिए महिलाओं को साड़ी पहनने का समय ही नहीं मिला था।

महिलाएं के कपड़े पर रामदेव की आपत्तिजनक टिप्पणी

इस पर बाबा रामदेव ने बयान देते हुए कहा कि साड़ी पहनने का वक्त नहीं है तो भी कोई बात नहीं, अब घर जाकर साड़ी पहन लो। साथ ही रामदेव ने आगे कहा, “महिलाएं साड़ी में भी अच्छी लगती हैं, सलवार सूट में भी महिलाएं अच्छी लगती हैं और मेरी नज़र में वे कुछ भी न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं। गौरतलब है कि, ये कोई पहली बार नहीं है कि जब वो इस तरह के बयान को लेकर सुर्खियों में आए हैं, बल्कि इससे पहले भी वे कई मामलों पर विवादित टिप्पणी कर चुके है।

रामदेव ने अमृता फडणवीस की तारीफ में पढ़े कसीदे

बता दें कि, इस कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, अमृता फडणवीस को युवा बने रहने का इतना जुनून है कि मुझे लगता है कि वह कभी भी 100 साल की बूढ़ी औरत नहीं होंगी। ये बहुत हिसाब से भोजन खाती हैं और खुश रहती हैं। रामदेव ने कहा कि जब देखों वे बच्चों की तरह हंसती रहती हैं।अमृता फडणवीस के चेहरे पर जिस तरह की मुस्कान है, मैं सभी के चेहरे पर उसी खुशी को देखना चाहता हूं।

Latest news
Related news