होम / Akshay Kumar On PM Modi: फिल्में बड़ी मेहनत से बनती हैं पीएम नरेंद्र की बात पर खिलाड़ी कुमार ने दिया ये रिएक्शन

Akshay Kumar On PM Modi: फिल्में बड़ी मेहनत से बनती हैं पीएम नरेंद्र की बात पर खिलाड़ी कुमार ने दिया ये रिएक्शन

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 22, 2023, 7:07 pm IST

प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में अपनी पार्टी के नेताओं को नसीहत दी कि उन्हें फिल्मों को लेकर अनाप-शनाप बयान देने से दूर रहना चाहिए। अब इस पर अक्षय कुमार ने अपना रिएक्शन दिया है उन्होंने कहा कि फिल्में बहुत मेनहत से बनती हैं और देश के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर मोदीजी ने यह बात कही है तो बड़ी बात है, सबको उनकी बात माननी चाहिए अक्षय कुमार ने ये बातें फिल्म सेल्फी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही।

पीएम मोदी ने दी ये सलाह

कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में फिल्मों पर बयान देने से बचने की सलाह दी थी। पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि एक नेता हैं, जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं, उनके बयान टीवी पर चलते रहते हैं उन्हें लगता है वे नेता बन रहे हैं, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उन्हें फोन किया, लेकिन वे मानते नहीं हैं। क्या जरूरत है हर फिल्म पर बयान देने की गौरतलब है कि इस दौरान पीएम मोदी ने किसी फिल्म का नाम नहीं लिया है।

दरअसल, हाल ही में बीजेपी के कई नेताओं ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर कई बयान दिए थे नेताओं ने फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर दीपिका की ऑरेंज कलर की बिकिनी पर आपत्ति जाहिर की थी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बॉयकॉट पठान मुहिम छिड़ गई थी।

मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा पठान के गाने बेशर्म रंग में भगवा रंग के कपड़े के इस्तेमाल पर भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य हैं। साथ ही उन्होंने पठान को मध्य प्रदेश में प्रतिबंधित करने धमकी भी दी थी।

कब रिलीज होगी ‘सेल्फी’? 

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी में इमरान हाशमी हाशमी भी नजर आएंगे ये मूवी अगले महीने यानी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय और इमरान के अलावा डायना पैंटी और नुसरत भरुचा लीड रोल में होने वाली हैं फिल्म का निर्देशन ‘गुड न्यूज’ फेम डायरेक्टर राज मेहता ने किया है।

लेटेस्ट खबरें