होम / विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक करने वाले के खिलाफ कार्रवाई, होटल ने हटाया

विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक करने वाले के खिलाफ कार्रवाई, होटल ने हटाया

Garima Srivastav • LAST UPDATED : October 31, 2022, 3:15 pm IST

इंडिया न्यूज़:- सोशल मीडिया पर विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया जिसके बाद अब होटल ने बड़ी कार्रवाई की है बयान भी जारी किया है. होटल ने कहा कि उन्होंने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की है और जो शख्स इसमें शामिल था उसे होटल के अकाउंट से हटा दिया गया है. क्राउन पर्थ नाम के होटल ने बयान जारी करते हुए बताया, “हम इस मामले में शामिल अपने मेहमान से माफी मांगते हैं इसके साथ ही ये भी कहा है कि जो ऑरिजनल वीडियो है उसे सोशल मीडिया से भी डिलीट कर दिया जाएगा.
आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सुपर-12 के अपने तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया पर्थ में थी। इस दौरान किसी ने उनके कमरे का न केवल वीडियो बनाया बल्कि इसे लीक भी कर दिया।

विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर फूटा था गुस्सा

विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक होने के बाद विराट ने इंस्टाग्राम पर गुस्सा जाहिर किया था जिसके बाद उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से नाराज़गी व्यक्त की. कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “मैं समझता हूं कि फैन अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर , उनसे मिलकर काफी खुश होते हैं और मैं इसे सराहाता हूं. लेकिन इस वीडियो ने मुझे मेरी निजता को लेकर परेशान कर दिया है. अगर मैं अपने होटल के रूम में प्राइवेसी नहीं रख सकता तो अपनी निजता को लेकर और क्या उम्मीद कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।”

तीसरी पार्टी के जरिये जांच करा रहा है होटल

इस मामले में वीडियो किसने बनाई उसका नाम अभी तक सामने नहीं आया है हांलाकि होटल ने बताया कि वह इस मामले में तीसरी पार्टी के जरिए जांच करा रहा है. होटल ने अपने जारी स्टेटमेंट में कहा कि “क्राउन इस मामले में तीसरी पार्टी के माध्यम से जांच कर रहा है. साथ ही इस बात की पूरी कोशिश कर रहा है कि इस तरह का मामला दोबारा नहीं हो. इसके साथ ही होटल की तरफ से भारतीय क्रिकेट टीम और आईसीसी से माफ़ी मांगी गई है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swapna Shastra: सपने में खुद की शादी को देखना है इस बात देता है संकेत, जानें शादी से जुड़े सपनों का मतलब- Indianews
Pakistan: पाकिस्तान की ISI का ये हो सकते हैं नए चीफ, देखें कौन है संभावित उम्मीदवार?- Indianews
Maryam Nawaz: पुलिस की वर्दी पहनने पर बड़ी मुसीबत में पंजाब की सीएम मरियम नवाज़, कोर्ट में दायर की गई याचिका -India News
Jammu Kashmir: जम्मू के रामबन में जमीन धंसने से मकानों में दरारें पड़ीं, सड़क कनेक्टिविटी टूटा- Indianews
Modi Bengal: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के दावों पर, तृणमूल का “Fact-Check”- Indianews
अब साल में दो बार होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं, 2025-26 से लागू होने संभावना- Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News
ADVERTISEMENT