होम / Bollywood News: ईशा गुप्ता का देसी के साथ हॅाट लुक देख कर हैरान रह जाएंगे आप

Bollywood News: ईशा गुप्ता का देसी के साथ हॅाट लुक देख कर हैरान रह जाएंगे आप

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 17, 2022, 1:02 pm IST

Bollywood News:

सोशल मिडिया पर अपने बोल्ड तस्वीरों से लोगों के दिलों में आग लगाने वाली ईशा गुप्ता का चर्चाओं में बने रहना आम बात है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ईशा फिल्मों में थोड़ा कम एक्टिव रहती हैं लेकिन सोशल पर उनकी सक्रियता ना ही सिर्फ फिल्में की कमी पूरी करती है बल्कि ईशा अपने बोल्ड तस्विरों और खूबसूरती की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं। ईशा गुप्ता ट्रेडिशनल अवतार में हों, या फिर बिकिनी लुक में, उन्हें देख फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हो जाते हैं।

गौरतलब है आश्रम 3 में सोनिया का किरदार निभाने के बाद ईशा ने लोगों के दिलों में अलग ही जगह बना ली है। इस सीरीज के बाद ईशा की फैन फॅालोइंग तेजी से बढ़ी है। एक बार फिर ईशा को लेकर चर्चाए तेज हो गई हैं और इसकी वजह है ईशा की नई तस्वीर । बता दें एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस की नजरें उन पर से नहीं हट रही हैं। इस बार ईशा ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

ईशा ने जो तस्वीर शेयर किया उस तस्वीर में खास बात ये है कि उसमें एक्ट्रेस का देसी के साथ-साथ हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता लहंगा चोली पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने इसके साथ हाथों में बैंगल्स पहने हैं। इस तस्वीर में ईशा बला की खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, ‘सौ दिल अगर हमारे होते, खुदा कसम, सब के सब तुम्हारे होते’।

ईशा गुप्ता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने ईशा गुप्ता की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे हमेशा आपके लुक पसंद आते हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस की हद पार कर दी मैम आपने’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम हुस्न परी हो’। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीर पर दिल और फायर वाले इमोजी पोस्ट करके खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़े- ‘मटके की तरह है बैक’, कमेंट पर Mrunal Thakur ने ट्रोलर्स को दिया कुछ यूं जवाब कि बोलती गई बंद

लेटेस्ट खबरें