अक्षु ने किया अभि को अपसेट

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai)

एपिसोड की शुरुआत अभि के सॉरी कहने और जाने के साथ होती है। अक्षु जाती है और अभि को ढूंढ़ती है। मंजरी रोती है और कहती है अभि… अक्षु उसका हाथ पकड़ लेती है। वह कहती है चिंता मत करो, मैं तुम्हारे साथ हूँ। रोहन अभि को फोन करता है और पूछता है कि तुम कहां हो। वह किसी मरीज के बारे में बताता है। अभि रास्ते में है। वह देखता है कि अक्षु के साथ में बाइक चला रहा है। वह कहती हैं डॉ रोहन।

अभि गुस्से में बाइक दौड़ाता है। वह एक मोड़ लेता है। अक्षु सीधे चली जाती है। वह सामने आती है और उसे रोकती है। वह कहती है कि मैं बात करना चाहती हूं। वह कहता है कि मैं बात नहीं करना चाहता। वह बाइक की चाबी लेती है। वह उसे उसकी बात सुनने के लिए कहती है। वह चला जाता है।

अभी अक्षु को अपनी शर्ट से ढक लेता है

बारिश होने लगती है। अक्षु को एक सफेद पारदर्शी प्लास्टिक की शीट मिलती है और उसे ढक देती है। वह उनके पलों को याद करते हैं। वह चला जाता है। वह भी बारिश के नीचे खड़ी है। दास्तान जो… खेलती है… वह छींकती है। वह उसे अपनी शर्ट से ढक लेता है। वे किसी छाया में चले जाते हैं।

वह कहता है कि आप बारिश बर्दाश्त नहीं करते हैं और बारिश के नीचे खड़े रहना पसंद करते हैं, मैं रोहन को देखूंगा। वह उसे उस पर गुस्सा निकालने के लिए कहती है। वह उसका गुस्सा खत्म करने, उससे बात करने के लिए उसे चिढ़ाने की सोचती है। वह बचकानी हरकत करती है और उसे चिढ़ाती है।

अभी आग जलाने के लिए जाता है

वह कुछ आग जलाने जाता है। वह कहती है कि आपको लगता है कि मैं तुम्हें इतनी जल्दी जाने दूंगी। वह अजी रूथके अब कहां गाती है… वह अपनी टीशर्ट को सुखाने के लिए हटाता है। वह दिल में लिखा ILU देखता है। वह अपनी शर्ट वापस पहनता है। वह अपनी पीठ पर सॉरी लिखती है। वह देखता है कि एक उपकरण उसके ऊपर गिर रहा है और उसे खींच लेता है। वह कहता है कि अगर तुम्हें कुछ हो जाता, तो मैं तुम्हारे सामने ही मर जाता। वह कहती है कि मैं तुम्हारी वजह से हर पल मर रही हूं।

मंजरी कृष्ण से बात करती है

मंजरी कृष्ण से बात करती है। वह कहती है कि अक्षु को मेरी बातों का कभी बुरा नहीं लगा, मैंने उससे बहुत कुछ कहा है, मैं उससे माफी मांगना चाहती हूं। वह कहती है अक्षु, मेरे अभि को घर ले आओ, मुझे तुम दोनों से माफी मांगनी है। वह प्रार्थना करती है। अक्षु कहती हैं मुझसे बात करो। अभि कहता है चैप्टर पास, बताओ क्या कहूं। अक्षु कहती हैं कि यह मत कहो, अपनी भावनाओं को कहो।

वह पूछता है क्यों, ताकि आप मुझे गलत घोषित करें, मैं सच कह रहा हूं। वह कहती है मुझ पर गुस्सा करो। वह कहता है कि मैं गुस्सा नहीं करना चाहता, चले जाओ। वह पूछती है कि मैं तुम्हें अकेला छोड़कर कहाँ जाऊँगी, सच सामने आया, यह मेरी गलती नहीं थी। वह कहता है कि आपको लगता है कि मैं आपकी वजह से परेशान हूं, में किसी को चोट नहीं पहुंचा सकता।

अक्षु पूछती है नाराजगी का कारण

वह पूछती है कि फिर तुम मुझ पर नाराज क्यों हो। वह कहता है कि मैंने तुमसे घर के मामलों में हस्तक्षेप न करने के लिए कहा था। वह कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया, सच्चाई एक दिन सामने आ जाती। वह कहता है कि आपकी मूर्खता के कारण आपको दोष दिया गया है, हर किसी का ध्यान आपके इरादों पर है, हर्ष के पाप पर नहीं, मां और आपके बीच गलतफहमी है, हमारे पास भी मुद्दे हैं, मैं आपसे बहुत परेशान हूं। वह रोती है और अपना सिर उसकी पीठ पर टिकाती है।

वह कहती है कि मैं समझती हूं, शायद आप मुझे समझ नहीं पा रहे हैं, मुझे भी मंजरी की चिंता है जैसे आप करते हैं, मैं आपसे मंजरी को फैसला करने का मौका देने का अनुरोध करता हूं। वह पूछता है कि क्या तुमने उसका फैसला नहीं देखा, बधाई हो, उसने तुम्हारी तरह यातना और गाली को सहन करने का फैसला किया, यह सच है, जैसे तुमने आरोही को चोट पहुँचाई और तुम्हारा दुरुपयोग किया, माँ भी वही करती है, कोई आश्चर्य नहीं कि तुम दोनों हो इतना समान।

अक्षु अभि से पूछती है वह उसे क्यों चोट पहुंचाता है

वह कहती है कि हम दोनों तुमसे प्यार करते हैं। वह पूछता है कि तुम मुझे क्यों चोट पहुँचाते हो, हम सब चिंतित हैं, तुम नहीं समझते। वह कहती है कि हम एक दूसरे के लिए लड़ते हैं। उनका कहना है कि अगर सपोर्ट करना है तो मेरे साथ खड़े हो जाओ। वह कहती है कि हम साथ हैं।

वह कहता है कि भूल जाओ, मेरी मां जीवन भर अत्याचार सहेगी, अगर तुमने उसका साथ नहीं दिया, तो शायद वह हस्ताक्षर कर देती। वह कहती है कि उसने अपनी खुशी और इच्छा के बिना हस्ताक्षर किए होंगे। वह कहता है कि वह उसकी बेहतरी को समझ जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news