हर्ष ने मंजरी में हेरफेर करने की कोशिश की

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai)

आज के एपिसोड़ में, अक्षरा हर्ष से कहती है कि वह अपने परिवार से अधिक अपनी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा को प्राथमिकता देता है और बताता है कि अभिमन्यु उसके बारे में सही था क्योंकि उसे अपने परिवार को बर्बाद करने और मंजरी की भावनाओं को आहत करने का भी अफसोस नहीं है।

वह बताती है कि एक समय आएगा जब उसे अपने किए पर पछतावा होगा और वह चला जाएगा। हर्ष चौंक जाता है और फिर मंजरी और उसके पलों को याद करता है। वह अभिमन्यु और अक्षरा के आरोप को याद करता है और मंजरी को चाय के लिए बुलाता है।

नील मंजरी को चाय देता है

नील उसे चाय देता है और वह पीता है। नील खुश हो जाता है और हर्ष कमरे में जाता है और मंजरी को सोता हुआ देखता है। मंजरी जाग जाती है और उसे देखकर डर जाती है। वह उसे पानी देता है और अभिमन्यु से बात करने के लिए कहता है क्योंकि दोनों की गलती है। वह उसे अभिमन्यु से बात करने और उसे समझाने के लिए कहता है कि तलाक की जरूरत नहीं है।

वह कहता है कि जरूरत पड़ने पर वह उसे ब्लैकमेल भी कर सकती है लेकिन उसे उसे रोकना चाहिए चाहे कुछ भी हो। अक्षरा सुनती है और फिर मंजरी जाती है और उसे सांत्वना देती है। वह मंजरी से पूछती है कि क्या वह आना चाहती है और अपने पसंदीदा गायक को एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करते देखना चाहती है। वह इससे सहमत हैं।

अभिमन्यु अक्षरा को याद करता है

अभिमन्यु अक्षरा को याद करते हुए कहता है कि तलाक मंजरी का फैसला होना चाहिए। वह सोचता है कि उसे तलाक के मामले में तेजी लानी चाहिए और वकीलों से संपर्क करना चाहिए। अक्षरा मंजरी से कहती है कि जब वह स्वस्थ दिमाग में हो तो वह उचित निर्णय ले सकती है और बिना किसी दबाव के उचित निर्णय लेने के लिए कहती है। अभिमन्यु वकीलों के साथ आता है और वे चौंक जाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया मौनी रॉय का फर्स्ट लुक, कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news