कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज के एपिसोड़ में, सुवर्णा कहती है कि अभिमन्यु हमेशा अक्षरा को खुश करता है। अक्षरा कुमार शानू का आशीर्वाद लेती है। कैरव ने उन्हें संगीत में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया। कुमार शानू उन्हें बताता है कि वह उनके जैसे प्रशंसकों को पाकर खुश है। वह उनके सुखी वैवाहिक जीवन और शानदार शुरुआत की कामना करते हैं।

हर्ष अभिमन्यु को एक तरफ ले जाता है और उसे डांटता है। वह उसे बताता है कि सिटी हॉल समारोह उनके लिए महत्वपूर्ण था और उसे वहां मंत्री के साथ होना चाहिए था न कि यहां संगीत में भाग लेने के लिए। अक्षरा उनकी बातचीत सुन लेती है। अभिमन्यु उससे कहता है कि अक्षरा ने उससे नहीं पूछा लेकिन वह उसे सरप्राइज देना चाहता था।

हर्ष को मंत्री के पीए का फोन आता है

हर्ष को मंत्री के पीए का फोन आता है जिसमें बताया जाता है कि मंत्री सिटी हॉल में नहीं जा सकते। अभिमन्यु कुमार शानू को बताता है कि उसका एक कार्यक्रम रद्द हो गया था इसलिए उसने उससे यहां आने का अनुरोध किया और वह मान गया। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि हर्ष परेशान है।

वह उससे कहता है कि वह उसके बारे में कुछ नहीं कर सकता और फिर उसे संगीत में ले जाता है। दादी उन्हें बताती हैं कि वह अभिमन्यु और अक्षरा के साथ एक छोटा सा रसम करना चाहती हैं। महिमा पूछती है कि क्या यह आवश्यक है। कुमार शानू उन्हें बताते हैं कि अनुष्ठान महत्वपूर्ण हैं और उन्हें समय पर किया जाना चाहिए और कॉल आने के बाद छोड़ देना चाहिए। महिमा को आश्चर्य होता है कि निजी जासूस कहाँ है।

अभिमन्यु और अक्षरा खुद को कपड़े में लपेट लेते हैं

दादी उन्हें कपड़े में लपेट कर बिना कपड़े फाड़े एक-दूसरे के सामने आने के लिए कहती हैं। यदि वे सफल होते हैं, तो इसका मतलब है कि वे पारिवारिक संबंधों को अच्छी तरह से संभाल लेंगे। अभिमन्यु और अक्षरा खुद को कपड़े में लपेट लेते हैं लेकिन अक्षरा लड़खड़ा जाती है और वे टकरा जाते हैं।

आनंद उन्हें बताता है कि इसका मतलब है कि उनके बीच बड़ी समस्या होगी। अभिमन्यु क्रोधित हो जाता है। सुवर्णा उन्हें बताती है कि यह ठीक है क्योंकि रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए उन पर काम करना पड़ता है। हर्ष उन्हें बताता है कि अभिमन्यु एक डॉक्टर है और वह परीक्षण या पूर्वाभ्यास नहीं कर सकता। मनीष बताता है कि उनके रिश्ते में कुछ बाधा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Read Also : सोनिका सिंह का नया गाना ‘डुंगे मारते चालूंगी’ हुआ रिलीज Haryanvi Song Dunge Marte Challungi

Read More: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news