होम / ये है चाहतें : रुद्र प्रीशा की पसंद की शर्ट लेता है

ये है चाहतें : रुद्र प्रीशा की पसंद की शर्ट लेता है

Mukta • LAST UPDATED : July 4, 2022, 5:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai)

आज के एपिसोड़ में, रुद्राक्ष को बिलिंग काउंटर पर कमीज़ मिलती है और वह सोचता है कि यह प्रीशा की पसंद होगी। बिलर का कहना है कि यह उसकी पत्नी है जिसने इसे चुना है। वह सोचता है कि बिलर वंशिका के बारे में बात कर रहा होगा और उसे पैक करने के लिए कहता है।

वह वंशिका सोचकर प्रीशा के ड्रेसिंग रूम में दुपट्टा फेंक देता है। जूलियट की भूमिका के लिए प्रिंसिपल पीहू को चुनती है। विद्युत कहते हैं कि कोई भी गा सकता है लेकिन वह अभिनय कर सकता है। उनका कहना है कि राज बैकग्राउंड में गाएगा और लिप-सिंक करेगा। प्राचार्य उसका चयन करते हैं। पीहू शरमा जाती है।

वंशिका रुद्र को दुपट्टा न देने पर डांटती है

वंशिका रुद्र को दुपट्टा न देने पर डांटती है। प्रीशा बिलिंग सेक्शन में जाती है और उन्हें शर्ट का बिल देने के लिए कहती है। बिलर का कहना है कि उसका पति शर्ट ले गया और रुद्र की ओर इशारा किया। वह रुद्र का पीछा करती है लेकिन वह कार में बैठ जाता है।

वह सोचती है कि किसी ने उसकी सारी शर्ट ले ली है। सारांश और रूही होटल के बाहर प्रीशा का इंतजार करते हैं लेकिन चौकीदार उन्हें बताता है कि वह सुबह चली गई थी। रुद्र ने वंशिका को शर्ट के लिए धन्यवाद दिया लेकिन वह कहती है कि उसने कोई शर्ट नहीं चुनी। वह हैरान हो जाता है।

सारांश पीहू को देखता है

उनकी कार खराब हो जाती है। वह उसे कैब बुक करने के लिए कहता है। वह कहती है कि यह एक घंटे में आ जाएगा इसलिए उन्हें लिफ्ट मिलनी चाहिए। एक महिला उनके लिए रुकती है और वे अंदर आ जाते हैं। रुद्र पीहू को देखकर घबरा जाता है।

सारांश पीहू को देखता है और यह सोचकर खुश हो जाता है कि वह उन्हें प्रीशा के पास ले जाएगी। विद्युत पीहू को देखता है और उससे बात करने की कोशिश करता है लेकिन वह कहती है कि वह लोगों पर आसानी से भरोसा नहीं करती और चली जाती है।

ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने बेटी लियाना की पहली तस्वीर साँझा की
ये भी पढ़ें : झलक दिखला जा : रियलिटी शो को जज करेंगे माधुरी दीक्षित और करण जौहर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT