प्रीशा और रुद्राक्ष फिर से टूट गए

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai) :

प्रीशा रुद्र का सामना करती है कि वह हमेशा उसकी गलती की ओर इशारा करता है और सच्चाई जाने बिना उस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करता है। रुद्र चिल्लाता है कि वह उस पर फिर से आरोप लगा रहा है कि वह गलत है और जब भी वह उसके साथ होती है, केवल उसके साथ गलत होता है। वह पूछती है कि क्या वह सही था जब उसने रेवती को घर पर रखा था, अब जब रेवती ने उनके बच्चे को लिया, तो वह उस पर आरोप लगा रहा है।

वह पूछता है कि क्या उसके पास सबूत है कि रेवती ने उनके बच्चे को ले लिया, क्या हुआ अगर अरमान ने उसे उसकी मंजूरी से ले लिया। वह उसे छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वे असंगत हैं, यहां तक ​​कि वह एक पिता और एक पति के रूप में बार-बार असफल रहा और एक अज्ञात महिला पर भरोसा किया।

वह कहती है कि वह उसका चेहरा फिर से नहीं देखना चाहती क्योंकि यह उसे एक असफल पिता की याद दिलाएगा जो अपने बच्चों की रक्षा नहीं कर सकता था और एक पति जो अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं कर सकता था। रुद्र निकल जाता है। प्रीशा जोर से रोती है।

शारदा ने घर को सजाया

शारदा ने अपने पोते के स्वागत के लिए उत्साह से घर को सजाया। रुद्र उदास होकर लौटता है और कहता है कि इस सब की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बच्चा नहीं आ रहा है। वह पूछती है कि क्या हुआ। वह पूरी घटना की व्याख्या करता है और पूछता है कि क्या उसने प्रीशा को अकेला छोड़कर गलत किया।

शारदा कहती है कि वह उसके दर्द को समझ सकती है लेकिन प्रीशा के बारे में अधिक चिंतित है क्योंकि उसने 9 महीने तक अपने गर्भ में बच्चे को जन्म दिया और फिर उसे खो दिया। वह प्रीशा को गले न लगाने और सांत्वना देने और उसका समर्थन करने के लिए उसे डांटती है। वह पूछती है कि क्या उसे एहसास हुआ कि उसने क्या किया; वह 5 साल तक प्रीशा के बिना सहता रहा, वे दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते, फिर उसने ऐसा क्यों किया। रुद्र कहता है कि वह अपनी गलती सुधारेगा और प्रीशा को घर वापस लाएगा।

जीपीएस को पता चलता है कि रेवती ने उसका अपहरण कर लिया था

जीपीएस को पता चलता है कि रेवती ने उसका अपहरण कर लिया था और प्रीशा को ब्लैकमेल कर रहा था, उसके गुंडों ने आज उसे मुक्त कर दिया। वह प्रीशा के लिए चिंतित है और इसलिए सीधे यहां आया। रुद्र का कहना है कि प्रीशा अभी भी अस्पताल में है और अपने साथ बिताए अच्छे पलों को याद करते हुए अस्पताल की ओर दौड़ती है।

प्रीशा भी वही याद करती है और सोचती है कि उसे रुद्र को रेवती के बारे में पहले ही बता देना चाहिए था, यहाँ तक कि बच्चे को खोने के बाद भी वह दर्द में होगा, वे दोनों बच्चे की तलाश करेंगे और उसे वापस ले लेंगे। जब अरमान अंदर जाता है और उसे शामक का इंजेक्शन लगाता है तो वह अस्पताल से निकलने के लिए अपनी अस्पताल की पोशाक बदल देती है। वह बेहोश हो जाती है। वह सोचता है कि इस बार वह उसे जाने नहीं देगा और उसे हमेशा अपने पास रखेगा। वह मेज पर एक पत्र रखता है और उसे ले जाता है।

रुद्र प्रीशा के अस्पताल के कमरे में प्रवेश करता है

रुद्र प्रीशा के अस्पताल के कमरे में प्रवेश करता है और उसे वहां नहीं पाता है। वह उसके नंबर पर कॉल करता है और उसे पास में पाता है। वह उसे पूरे अस्पताल में खोजता है और अस्पताल के कमरे में लौटता है जहां उसे एक पत्र मिलता है जिसमें कहा गया है कि वह उससे दूर जा रही है, जो कुछ भी हुआ उसके बाद उनके बीच झूठ के अलावा कुछ भी नहीं बचा है, इसलिए वह उससे बहुत दूर जा रही है। वह टूट जाता है।

1 साल बाद नौकर प्रीशा मैडम के आदेश के अनुसार पार्टी की व्यवस्था करते दिखाई देते हैं

1 साल बाद नौकर प्रीशा मैडम के आदेश के अनुसार पार्टी की व्यवस्था करते दिखाई देते हैं। प्रीशा प्रवेश करती है। नौकर पूछते हैं कि क्या उसे व्यवस्था पसंद है। उनका कहना है कि उनकी सारी व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं। वह उन्हें अपने सर को बुलाने के लिए कहती है।

रुद्र तैयार होते हुए देख रहा है और अपने सेवकों से कह रहा है कि वह नीचे आ रहा है। वह अपनी टाई ठीक करने में विफल रहता है। प्रीशा अपने पति के कमरे में जाती है और बताती है कि अरमान अब उसका पति है। वह कहती है कि शादी के इतने साल बाद भी वह एक टाई नहीं लगा सकता। वह कहता है कि वह उसके बिना नोट कर रहा है।

रूही रूद्र के कमरे में जाती है और उसे टाई ठीक करने में मदद करती है। वह कहता है कि उसे संगीत कार्यक्रम के लिए देर हो रही है और वह दरवाजे की ओर चल रहा है। वह पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह कहता है कि वह है। वह अपना बटुआ देती है। प्रीशा अरमान की टाई को ठीक करती है और कहती है कि आइए हम नीचे जाएं और मेहमानों का स्वागत उनकी सालगिरह की पार्टी के रूप में करें।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news