होम / यश ने शेयर की शानदार तस्वीर, सफ़ेद ड्रेस पहन काले बैकग्रॉउंड में आये नजर, देखें

यश ने शेयर की शानदार तस्वीर, सफ़ेद ड्रेस पहन काले बैकग्रॉउंड में आये नजर, देखें

Sachin • LAST UPDATED : September 15, 2022, 4:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): यश साउथ के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। अभिनेता की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके अच्छे लुक्स, स्वैग से भरी आभा, स्क्रीन व्यक्तित्व और बहुत कुछ के लिए उनका दीवाना हो जाता है। वह सबसे हैंडसम अभिनेता भी हैं, जिनका लुक बहुत ही यूनिक है और इसे टोटल बॉस मैन की तरह कैरी करते हैं। स्लीक ऑल-व्हाइट लुक में यश की नवीनतम तस्वीर इसका सबूत है।

यश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की और हमें दो अलग-अलग तरीकों से सफेद सूट पहनने के फैशन लक्ष्य दिए। वह एक सफेद इंडो वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने पिछले वीकेंड हुए SIIMA अवार्ड्स में पहना था। उन्होंने व्हाइट शॉर्ट कुर्ता, ट्राउजर और सूट ब्लेज़र के साथ लुक को देसी ट्विस्ट दिया। अपनी सिग्नेचर दाढ़ी और मैन बन के साथ सिल्वर चेन, वॉच, और ब्राउन बूट्स जैसे एक्सेसरीज़ के साथ एक सूक्ष्म स्पर्श जोड़ा।

खैर, यह केवल तस्वीर ही नहीं है जो ध्यान देने योग्य है बल्कि कैप्शन भी जैसा उन्होंने लिखा है, “मेरे पास सफेद है, मैं अंधेरे का मालिक हूं।” पूरी पोस्ट पर स्वैग लिखा हुआ है।

यश का वर्क फ्रंट

केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 की प्रभावशाली सफलता के बाद, फिल्म प्रेमी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि यह माना जा रहा था कि सीक्वल जल्द ही फ्लोर पर जाएगा, निर्माताओं ने हमें सूचित किया कि परियोजना की शूटिंग जल्द ही शुरू नहीं होगी। निर्णय बैनर के रूप में लिया गया है, होम्बले फिल्म्स की अभी कई फिल्में बन रही हैं। अभिनेता को अपनी अगली फिल्म की घोषणा करना बाकी है और सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं क्योंकि प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कौन सहयोग करेगा क्योंकि उम्मीदें आसमान पर हैं।

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews 
लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews